scriptहमीदिया अस्पताल में फिर दर्दनाक हादसा, कंस्ट्रक्शन में लगा ट्राला क्वार्टर में घुसा, 2 की मौत 1 गंभीर | trala entered construction quarter 2 died 1 serious hamidia hospital | Patrika News
भोपाल

हमीदिया अस्पताल में फिर दर्दनाक हादसा, कंस्ट्रक्शन में लगा ट्राला क्वार्टर में घुसा, 2 की मौत 1 गंभीर

अनियंत्रित ट्राला एक डंपर को टक्कर मारते हुए एक क्वार्टर में घुसा। क्वार्टर में तीन मजदूर अस्पताल की निर्माणाधीन इमारत में दिनभर की मजदूरी करने के बाद खाना खा रहे थे। तीनों ही ट्राले की चपेट में आ गए।

भोपालDec 13, 2021 / 04:07 pm

Faiz

News

हमीदिया अस्पताल में फिर दर्दनाक हादसा, कंस्ट्रक्शन में लगा ट्राला क्वार्टर में घुसा, 2 की मौत 1 गंभीर

भोपाल. मध्य प्रदेश के सबसे बड़े सरकारी हमीदिया अस्पताल में स्थित कमला नेहरू अस्पताल में नवजात बच्चों की मौत का गम अभी कम हुआ भी नहीं था कि, हादसे के एक मीने बाद ही एक और दर्दनाक हादसे में हमीदिया अस्पताल परिसर का नाम जुड़ गया है। दरअसल, रविवार रात को परिसर की निर्माणाधीन बिल्डिंग के लिए सीमेंट लेकर जा रहे 18 चक्का ट्राले के ढाल पर आते ही अचानक ब्रेक फेल हो गए। अनियंत्रित ट्राला एक डंपर को टक्कर मारते हुए एक क्वार्टर में घुसा। क्वार्टर में तीन मजदूर अस्पताल की निर्माणाधीन इमारत में दिनभर की मजदूरी करने के बाद खाना खा रहे थे। तीनों ही ट्राले की चपेट में आ गए। इनमें दो की तो मौके पर मौत हो गई, जबकि तीसरा गंभीर रूप से घायल है।

गंभीर घायल मजदूर को हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि, ये हादसा भी कमला नेहरू अस्पताल के पीछे से गुजरने वाले ढाल पर ही हुआ है। घटना के बाद ड्रायवर ट्राला छोड़कर फरार हो गया।

 

पढ़ें ये खास खबर- सड़क पर दौड़ रही थी आग की लपटों में घिरी कार, चारों तरफ मचा हड़कंप


2 की मौत 1 गंभीर

News

मामले को लेकर कोहेफिजा थाना प्रभारी अनिल वाजपेयी का कहना है कि, हमीदिया अस्पताल की नई बिल्डिंग का निर्माण कार्य चल रहा है। रविवार की रात करीब 10 बजे 18 चक्का ट्राला सीमेंट लेकर साइट पर जा रहा था। हमीदिया अस्पताल परिसर में कमला नेहरू अस्पताल के पास उसका अचानक ब्रेक फेल हो गया। ट्रक अनियंत्रित होकर एक डंपर से टकराया। इसके बाद ट्राले ने क्वार्टर में खाना खा रहे 17 वर्षीय मजदूर अनिल कुमार, 24 वर्षीय सुरजीत लोहार और 18 वर्षीय फूलचंद्र कुमार को अपनी चपेट में ले लिया।


छत्तीसगढ़ के बताए जा रहे हैं तीनों मजदूर

हादसे में अनिल कुमार और सुरजीत की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, फूलचंद्र की हालत गंभीर बनी हुई है। उसका हमीदिया अस्पताल में इलाज चल रहा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, तीनों युवक छत्तीसगढ़ के बताए जा रहे हैं। फिलहाल, पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है। घटना के बाद अस्पताल में चीख-पुकार मच गई। मरीजों के परिजन सहम उठे।

 

चमत्कार : लड़की के ऊपर से गुजर गई ट्रेन और खरोंच तक नहीं आई, हैरान कर देगा वीडियो

https://www.dailymotion.com/embed/video/x866ihm

Hindi News/ Bhopal / हमीदिया अस्पताल में फिर दर्दनाक हादसा, कंस्ट्रक्शन में लगा ट्राला क्वार्टर में घुसा, 2 की मौत 1 गंभीर

ट्रेंडिंग वीडियो