scriptमाधुरी दीक्षित के गानों पर दुल्हन ने किया धमाकेदार डांस, लोग-भूल गए शादी, वीडियो हुआ वायरल | social media viral wedding video of bride amazing dance on groom welcome | Patrika News
भोपाल

माधुरी दीक्षित के गानों पर दुल्हन ने किया धमाकेदार डांस, लोग-भूल गए शादी, वीडियो हुआ वायरल

Wedding Viral Video: सोशल मीडिया पर शादी के कई वीडियो वायरल होते रहते है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक दुल्हन माधुरी दीक्षित के शानदार गानों पर डांस कर अपने दूल्हे का स्वागत कर रही है।

भोपालMay 13, 2024 / 08:05 pm

Shailendra Sharma

BRIDE DANCE VIDEO VIRAL social media
bride viral dance video: बदलते वक्त के साथ शादियों का ट्रेंड भी बदल गया है। पहले दुल्हन शर्माते हुए हाथों में जयमाला लेकर आती थी लेकिन आजकल दुल्हन की एंट्री काफी धमाकेदार और अलग अंदाज में होती है। जिनकी रील्स बनती हैं और सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं। ऐसा ही एक वीडियो मध्यप्रदेश में सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इसे जमकर शेयर भी कर रहे हैं। इस वीडियो में शादी के जोड़े में दुल्हन ने बारात के साथ पहुंचे दूल्हे का माधुरी दीक्षित के गानों पर डांस कर शानदार वेलकम किया।

माधुरी के गानों पर झूमी दुल्हन


दुल्हन के डांस का ये वीडियो इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रहा है। Anjali kalosiya नाम के यूजर ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है, मेरी वेडिंग एंट्री। वीडियो में दिख रहा है कि जब दूल्हा घोड़े पर सवार होकर बारात लेकर पहुंचा तो दुल्हन खुद मैरिज गार्डन के मैदान में आ गई और फुल मेकअप और लाल जोड़े में गहनों से लदी होने के बावजूद माधुरी दीक्षित के गानों ‘मेरा पिया घर आया’ और ‘पालकी में होके सवार चली रे मैं तो अपने साजन के साथ चली रे’ गाने पर डांस कर दूल्हे का स्वागत करती है। दुल्हन का डांस देख दूल्हे राजा और सभी बाराती व घराती खुशी से हैरान रह जाते हैं। दुल्हन के डांस का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।
यह भी पढ़ें

दूल्हे ने स्टेज पर साली के साथ लगाए ठुमके तो दुल्हन ने दिखाया ऐसा रूप, वीडियो हुआ वायरल


कूलर वाली बारात भी हो रही वायरल

सोशल मीडिया पर इंदौर की एक अनोखी शादी का पुराना वीडियो भी इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है। इंदौर शहर के रामबाग एरिया में निकली इस अनोखी बारात में बारातियों को भीषण गर्मी से बचाने के लिए बैंड-बाजा और लाइटिंग के साथ कूलर की भी व्यवस्था की गई थी और बारात के साथ कई कूलर भी पहियों पर चलते दिख रहे हैं।

Hindi News/ Bhopal / माधुरी दीक्षित के गानों पर दुल्हन ने किया धमाकेदार डांस, लोग-भूल गए शादी, वीडियो हुआ वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो