scriptकृषि मंत्री शिवराजसिंह के गृहक्षेत्र में युवकों से दरिंदगी, ट्वीट से मची खलबली | Shivraj Singh Chouhan Agriculture Minister Shivraj Singh video of brutality with youths in Budhni Umang Singar tweet | Patrika News
भोपाल

कृषि मंत्री शिवराजसिंह के गृहक्षेत्र में युवकों से दरिंदगी, ट्वीट से मची खलबली

Umang Singar tweet एमपी में दो युवकों से दरिंगदी की गई।

भोपालAug 23, 2024 / 08:01 pm

deepak deewan

Umang Singar tweet

Umang Singar tweet

Shivraj Singh Chouhan Agriculture Minister Shivraj Singh video of brutality with youths in Budhni Umang Singar tweet एमपी में दो युवकों से दरिंगदी की गई। युवकों के साथ हैवानियत का एक वीडियो सामने आया है जिसमें उनकी बुरी तरह पिटाई की जा रही है। यह वीडियो केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराजसिंह चौहान के गृहक्षेत्र बुधनी का बताया जा रहा है। दोनों युवक आदिवासी हैं जोकि इलाके में मजदूरी करने आए थे। कांग्रेस ने आदिवासी युवकों की बेदर्दी से पिटाई करने की इस वारदात पर कृषि मंत्री शिवराजसिंह चौहान को कठघरे में खड़ा करते हुए ट्वीट किया है।
बुधनी के पास दो आदिवासी युवकों को बेरहमी से पीटा गया। ये दोनों युवक नसरुल्लागंज में एक मिल में हम्माली करने गए थे जहां कुछ लोगों ने लाठियों से पिटाई की। युवकों से मारपीट का किसी ने वीडियो बना लिया जोकि वायरल हो गया है। आदिवासियों से जुल्म का यह वीडियो कांग्रेस ने पोस्ट करते हुए कृषि मंत्री शिवराजसिंह चौहान को घेरा। नेता प्रतिपक्ष
उमंग सिंगार ने भी आदिवासियों से दरिंदगी की घटना पर कृषि मंत्री शिवराजसिंह चौहान को आड़े हाथों लिया। उमंग सिंगार ने ट्वीट करते हुए इस मुद्दे पर सड़क से सदन तक विरोध करने की बात कही।
यह भी पढ़ें : पत्थरबाजों पर सबसे बड़ी कार्रवाई, 200 मकान तोड़ने की तैयारी, आरोपियों की धरपकड़ में जुटी पुलिस

उमंग सिंगार का ट्वीट
मप्र आदिवासी अत्याचार में अव्वल:

आदिवासी_अत्याचार की पराकाष्ठा !!!

आदिवासियों की हमदर्द बनने वाली #MP_सरकार के राज में आदिवासियों की स्थिति क्या है, ये कहीं न कहीं रोज हो रहे अत्याचारों से साबित होता है।
कृषि मंत्री #ChauhanShivraj जो आदिवासियों के मामा होने का ढोंग करते रहे, उनके ही गृह इलाके #बुधनी में आदिवासियों को निर्दयता से पीटा जा रहा है।

बाद में पुलिस कार्यवाही दिखाकर सरकार अपने दायित्वों से बच नहीं सकती!
सवाल ये है कि क्या ये सब #कानून_व्यवस्था की कमजोरी का नतीजा है?
कारण खोजना सरकार का काम है! पर, #Congress इन अत्याचारों को सहन नहीं करेगी!

सड़क से सदन तक ऐसे जुल्मों का विरोध किया जाएगा!

कांग्रेस का ट्वीट

केंद्रीय कृषि मंत्री और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की विधानसभा बुधनी में 2 आदिवासी युवाओं को बेरहमी से पीटा गया।
दोनों युवक रोजगार के लिए पलायन कर नसरुल्लागंज में एक मिल में हम्माली करने गए थे…

Hindi News/ Bhopal / कृषि मंत्री शिवराजसिंह के गृहक्षेत्र में युवकों से दरिंदगी, ट्वीट से मची खलबली

ट्रेंडिंग वीडियो