scriptत्र्यंबकेश्वर में मुख्यमंत्रीः परिवार समेत भगवान की आराधना की, दिया यह संदेश | shivraj singh chauhan shirdi and trimbakeshwar latest update | Patrika News
भोपाल

त्र्यंबकेश्वर में मुख्यमंत्रीः परिवार समेत भगवान की आराधना की, दिया यह संदेश

परिवार समेत शिर्डी और त्र्यंबकेश्वर के दर्शन करने पहुंचे शिवराज सिंह चौहान….।

भोपालJan 02, 2021 / 03:03 pm

Manish Gite

new.png

भोपाल। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शनिवार को त्र्यंबकेश्वर ज्योतिर्लिंग के दर्शन कर सभी के लिए मंगल कामना की। उनके साथ पत्नी साधना सिंह और पुत्र कार्तिकेय और कुणाल भी थे। त्र्यंबकेश्वर ज्योतिर्लिंग में पूजा-अर्चना के बाद उन्होंने मीडिया से भी बातचीत की। उन्होंने नरेंद्र मोदी को सबसे बड़ा किसान हितेषी प्रधानमंत्री बताया और मध्यप्रदेश में लव जेहाद और माफिया के खिलाफ कठोर कदम उठाने की भी बात कही।

02_shiv.png

 

त्र्यंबकेश्वर मंदिर में मीडिया को संबोधित करते हुए मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने लव जेहाद कानून के बारे में कहा कि किसी बेटी को बहकाकर, फुसलाने के ऐसे प्रकरण आए, 14 साल की बेटियों को कोई ले जाता है। हमने ऐसी बेटियों को बरामद भी किया है। यह पाप है। बेटी बचाव अभियान का अंग है। हमारे बेटी बचाओ अभियान का ‘मप्र धर्म स्वातंत्र्य अधिनियम’ एक अंग है। अब कुत्सित विचारों से बेटियों का कोई धर्मांतरण नहीं करवा सकेगा। बेटियों का जीवन बर्बाद नहीं होने देंगे। इसलिए हमने इसमें कठोर दण्ड का प्रावधान किया है। इस कानून में 10 सालों की कठोर सजा मिलेगी, जिंदगी जेलों में कटेगी।

 

 

03_shiv.png

किसानों के लिए बोली यह बात

चौहान ने नरेंद्र मोदी के बारे में पूछे गए सवाल पर कहा कि नरेंद्र मोदीजी से बड़ा किसान हितैषी कोई प्रधानमंत्री नहीं हुआ। उनका क्या स्वार्थ था। उनके आगे पीछे कौन है। यह तीनों दूरगामी दृष्टि से किसानों के लिए लाए गए हैं। ये तीनों कृषि बिल दूरगामी दृष्टि से बनाए गए हैं। किसान को उपज बेचने का और विकल्प मिले, बुवाई के समय रेट पता चल जाए व स्टॉक लिमिट समाप्त होने से उसे बेहतर मूल्य मिले, तो इसमें किसी को क्या परेशानी है। जो मैदान में वार नहीं कर पाते, इसलिए कुछ लोग दाएं से बाएं से किसी प्रकार से भी प्रयास कर रहे हैं। देश के किसान मोदीजी के साथ हैं।

 

https://twitter.com/ChouhanShivraj/status/1345270398988894210?ref_src=twsrc%5Etfw

माफिया का कर रहे हैं सफाया

चौहान ने मीडिया के सवालों के जवाब में माफिया पर हो रही कार्रवाई के बारे में भी कहा। चौहान ने कहा कि हमारी सरकार सज्जनों के लिए फूल से ज्यादा कोमल है, लेकिन दुष्ट, माफिया, बदमाश, मिलावटखोरों के लिए वज्र से ज्यादा कठोर है। मैं समाज के इन दुश्मनों को नहीं छोड़ूंगा। इनके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जा रही है। यह राजधर्म है और इसका पालन किया जाएगा।

Hindi News / Bhopal / त्र्यंबकेश्वर में मुख्यमंत्रीः परिवार समेत भगवान की आराधना की, दिया यह संदेश

ट्रेंडिंग वीडियो