scriptकाशी में शिवराज, पत्नी साधना के साथ की यह विशेष पूजा | Shivraj in Kashi, this special worship with wife Sadhna | Patrika News
भोपाल

काशी में शिवराज, पत्नी साधना के साथ की यह विशेष पूजा

पत्नी साधनासिंह के साथ बनारस पहुंचे मुख्यमंत्री शिवराजसिंह, तीन दिन की यात्रा

भोपालDec 14, 2021 / 08:13 am

deepak deewan

cm_in_kashi.jpg
भोपाल. केंद्र सरकार ने काशी की कायापलट कर दी है. काशी विश्वनाथ मंदिर के भव्य कारिडोर निर्माण के साथ ही यहां अन्य अनेक काम चल रहे हैं. सोमवार को पीएम नरेंद्र मोदी ने जब यहां योजनाओं का शुभारंभ किया तो इसमें देशभर से आए लाखों लोग शामिल हुए. इस कार्यक्रम में मध्यप्रदेश का प्रतिनिधित्व स्वयं सीएम शिवराजसिंह चौहान ने किया.
पीएम नरेंद्र मोदी के साथ गंगा आरती में भाग लिया- मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सोमवार को काशी पहुंचे। उन्होंने यहां पीएम नरेंद्र मोदी के साथ गंगा आरती में भी भाग लिया। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान उत्तरप्रदेश यूपी की तीन दिवसीय यात्रा के तहत बनारस पहुंचे हैं. उनके साथ में पत्नी साधना सिंह भी हैं। सोमवार शाम को मुख्यमंत्री ने पत्नी साधनासिंह के साथ गंगाजी की पूजा—अर्चना भी की और आरती में शामिल हुए।
Must Read- महाकाल को चढ़ाया चांदी का मुकुट और कुंडल

cm_in_kashi.jpg
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अन्य मुख्यमंत्री, उप मुख्यमंत्रियों के साथ अयोध्या जाएंगे, श्रीराम के मंदिर में राम लला के दर्शन करेंगे – यूपी के इस तीन दिवसीय दौरे के दौरान मुख्यमंत्री शिवराजसिंह अनेक कार्यक्रमों में शामिल होंगे. 15 दिसंबर को वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अन्य राज्यों के मुख्यमंत्री, उप मुख्यमंत्रियों के साथ अयोध्या जाएंगे. यहां भगवान श्रीराम के मंदिर में राम लला के दर्शन करेंगे और इसके बाद यूपी चुनाव के लिए मिली जिम्मेदारी का शुभारंभ भी करेंगे।
मंगलवार को भाजपा शासित 12 राज्यों के मुख्यमंत्री कॉन्क्लेव में भी सम्मिलित होंगे शिवराजसिंह— इससे पहले सीएम मंगलवार को भाजपा शासित 12 राज्यों के मुख्यमंत्री कॉन्क्लेव में भी सम्मिलित होंगे। मुख्यमंत्री कॉन्क्लेव में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में शिवराजसिंह राज्य की बेस्ट प्रैक्टिसेस और नवाचारों से पीएम को अवगत करवाएंगे। सीएम यहां केंद्र की जनकल्याणकारी योजनाओं पर केंद्रित उपलब्धियों का प्रेजेंटेशन भी देंगे। सीएम शिवराजसिंह ने कॉन्क्लेव में शामिल होने आए प्रतिभागियों से मुलाकात भी की. उन्होंने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और यूपी के डिप्टी सीएम केशव मौर्य के साथ भी मुलाकात की.
https://www.dailymotion.com/embed/video/x868m3l

Hindi News/ Bhopal / काशी में शिवराज, पत्नी साधना के साथ की यह विशेष पूजा

ट्रेंडिंग वीडियो