scriptटाइगर सफारी विवाद के बाद सरकार की मेहमान बनी रवीना टंडन, बोलीं- बनने वाली हूं ब्रांड एंबेसेडर | Raveena tandon become guest mp government Tiger controvercy | Patrika News
भोपाल

टाइगर सफारी विवाद के बाद सरकार की मेहमान बनी रवीना टंडन, बोलीं- बनने वाली हूं ब्रांड एंबेसेडर

टाइगर सफारी विवाद के बाद सरकार के आमंत्रण पर भोपाल आईं एक्ट्रेस रवीना टंडन, इंटरनेशनल वन मेले की मेहमान होंगी।

भोपालDec 22, 2022 / 05:39 pm

Faiz

News

टाइगर सफारी विवाद के बाद सरकार की मेहमान बनी रवीना टंडन, बोलीं- बनने वाली हूं ब्रांड एंबेसेडर

पिछले दिनों टाइगर सफारी के दौरान बाघ के नजदीक जाकर सफारी नियमों को लेकर कंट्रोवर्सी में आईं बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन इस बार मध्य प्रदेश सरकार के आमंत्रण पर प्रदेश की राजधानी भोपाल में चल रहे इंटरनेशनल वन मेले में शामिल होने आई हैं। सतपुड़ा टाइगर रिजर्व में टाइगर सफारी के दौरान वन नियमों के अवरुद्ध बाघ के अधिक नजदीक जाकर फोटोग्राफी करने के मामले पर रवीना टंडन को नोटिस दिया गया था, जिसपर उन्होंने नाराजगी भी जाहिर की थी। इसके बाद जानकारी सामने आई है कि, मध्य प्रदेश के वन मंत्री विजय शाह ने खुद उनसे बातचीत की और कंट्रोवर्सी पर माफी मांगते हुए वन मेले में आने का आमंत्रण भी दिया। इसपर रवीना टंडन ने स्वीकृति देते हुए मेले में मेहमान के तौर पर आने की सेहमति दे दी।

वहीं, टाइगर के करीब जाने के मामले में पूछे गए सवाल पर रवीना टंडन द्वारा प्रतिक्रिया भी दी गई है, जो सोशल मीडिया पर भी चर्चा का विषय बनी हुई है। बातचीत में एक्ट्रेस रवीना टंडन ने कहा कि, वो सब गलत स्टोरी थी। हुआ ये की किसी एक ने स्टोरी छापी बाकी सब ने भी वहीं छापना शुरु कर दिया। सरकार से बातचीत हुई है। उन्होंने मुझे बतौर वाइल्ड लाइफ के लिए ब्रांड एंबेसडर इनवाइट किया है। कोई कंट्रोवर्सी नहीं है। भोपाल आने की जानकारी रवीना टंडन ने सोशल मीडिया पर भी दी। उन्होंने मेले में मुख्य अतिथि बनकर आने पर खुशी जाहिर करते हुए सरकार की ओर से दिये गए आमंत्रण की तस्वीर भी शेयर की है। प्रधान मुख्य वन संरक्षक पुष्कर सिंह द्वारा भेजा गया आमंत्रण लेटर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है।

News

रवीना टंडन कबीर कैफे की प्रस्तुति के दौरान मौजूद रहेंगी। रात में यह प्रस्तुति होगी। गुरुवार को ही इंस्ट्रुमेंटल म्यूजिक प्रतियोगिता होगी। इसमें कई स्कूलों के छात्र – छात्राएं शामिल होंगे। शाम 4 से 6 बजे के बीच सम्राट म्यूजिकल ग्रुप आर्केस्ट्रा की प्रस्तुति हो रही है।

 

यह भी पढ़ें- संविदा स्वास्थ्य कर्मियों ने सीएम शिवराज को लौटाया ‘कोरोना योद्धा अवार्ड’, बोले- सम्मान से पेट नहीं भरता

 

अजब गजब : यहां बकरे दे रहे दूध, यकीन नहीं हो रहा तो खुद देखें वीडियो

https://youtu.be/BLa9lMbBswA

Hindi News / Bhopal / टाइगर सफारी विवाद के बाद सरकार की मेहमान बनी रवीना टंडन, बोलीं- बनने वाली हूं ब्रांड एंबेसेडर

ट्रेंडिंग वीडियो