scriptरीवा इतवारी एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाएंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी | Prime Minister Narendra Modi will flag off Rewa Itwari Express | Patrika News
भोपाल

रीवा इतवारी एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाएंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

24 अप्रेल को रीवा का दौरा कर रहे हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पंचायती राज व्यवस्था के कार्यक्रम में होंगे शामिल

भोपालApr 19, 2023 / 10:56 am

deepak deewan

rewa_itwari.png

24 अप्रेल को रीवा का दौरा कर रहे हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

रीवा. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी विंध्य आ रहे हैं। एमपी के रीवा में वे पंचायती राज व्यवस्था के कार्यक्रम में शामिल होंगे। पीएम मोदी के कार्यक्रम की तैयारियां तेजी से चल रहीं हैं। खुद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा इन तैयारियों का जायजा ले रहे हैं। सीएम शिवराजसिंह चौहान इस संबंध में जिला प्रशासन व पुलिस विभाग के अधिकारियों से लगातार चर्चा कर रहे हैं। इस बीच पीएम मोदी द्वारा रीवा में रीवा इतवारी एक्सप्रेस का शुभारंभ किए जाने की सूचना भी आई है।

पीएम मोदी के कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लेने के लिए सीएम शिवराजसिंह चौहान और प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा रीवा भी जा चुके हैं। तीन दिन पूर्व वे दोनों रीवा पहुंचे और पीएम के कार्यक्रम की जिला प्रशासन की व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

सात हजार करोड़ के कार्यों का शिलान्यास, चार लाख हितग्राहियों का गृहप्रवेश— प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का रीवा दौरा 24 अप्रैल को प्रस्तावित है। वे पंचायती राज व्यवस्था के कार्यक्रम में शामिल होंगे। प्रधानमंत्री द्वारा कार्यक्रम के दौरान पीएम आवास योजना के चार लाख हितग्राहियों का गृहप्रवेश करवाया जायेगा। इसके साथ ही पीएम मोदी द्वारा इस मौके पर जलजीवन मिशन योजना में सात हजार करोड़ के कार्यों का शिलान्यास भी किया जाएगा।

रीवा इतवारी एक्सप्रेस को दिखाएंगे हरी झंडी
24 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी रीवा आगमन पर रीवा इतवारी एक्सप्रेस को भी हरी झण्डी दिखाएंगे। इसके लिए रेलवे स्टेशन पर कार्यक्रम की तैयारियां भी बड़े स्तर पर की जा रहीं हैं हालांकि यह बात भी सामने आई है कि पीएम इसका वर्चुअली शुभारंभ भी कर सकते हैं। इस मौके पर वंदे भारत ट्रेन को भी हरी झंडी दिखाने की बात कही जा रही थी लेकिन इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है।

https://youtu.be/qfeCXkz1aSo

Hindi News / Bhopal / रीवा इतवारी एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाएंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

ट्रेंडिंग वीडियो