scriptMP News: सुबह 3.49 बजे इंस्टाग्राम पर अपलोड की Reel….11 मिनट बाद रील ही ले आई मौत | MP News: craze of Instagram and reel took the life of a young man in Bhopal. | Patrika News
भोपाल

MP News: सुबह 3.49 बजे इंस्टाग्राम पर अपलोड की Reel….11 मिनट बाद रील ही ले आई मौत

MP News: सोशल मिडिया की इस जनरेशन में रील बनाना जैसे एक जूनून बन गया है और यही जूनून भोपाल के एक युवक के लिए जानलेवा बन गया।

भोपालJun 16, 2024 / 10:04 am

Ashtha Awasthi

Reel

Reel

MP News: इंस्टाग्राम और रील की दीवानगी ने भोपाल में एक युवक की जान चली गई। वह बाइक चलाते हुए रील बना रहा था। पहली रील तड़के 3.49 बजे सोशल मीडिया में अपलोड की। 11 मिनट बाद दूसरी बनाने के फेर में संतुलन बिगड़ा। बाइक फिसली और सिर सड़क पर डिवाइडर से जा टकराया। अस्पताल में मौत हो गई। घटना शनिवार तड़के 4 बजे की है। शिवाजी नगर का राज (20) पिता लालू वर्मा ममेरे भाई तन्मय (16) और दोस्त रंजीत के साथ रात में घूमने निकला था।
लिंक रोड नंबर-1 पर वह तेज रफ्तार में बाइक चला रहा था। दोनों दोस्त पीछे बैठे थे। इसी बीच संतुलन बिगड़ा और डिवाइडर से उसका सिर टकरा गया। दोनों दोस्त भी घायल हो गए। अस्पताल में राज को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।
ये भी पढ़ें: ‘तुझे नरक से कोई नहीं बचा सकता शर्म आनी चाहिए,….प्रेमानंद महाराज ने 24 मिनट तक सुनाई खरीखोटी

तीर्थ से लौटी मां बदहवास

राज के पिता की 6 साल पहले हादसे में मौत हो गई थी। मां मनीषा ओंकारेश्वर गई थी। बड़ा भाई कुलदीप बाहर नौकरी करता है। मौत की खबर सुन मां लौटी तो बेटे का शव देख बदहवास हो गई।

रोज सुबह सूनी सड़क पर बनाता था रील

टीटी नगर पुलिस ने बताया, वह कॉल सेंटर में काम करता था। पूछताछ में पुलिस को पता चला कि राज को रील बनाने का जुनून था। वह रोज सुबह सूनी सड़क पर तेज रफ्तार से बाइक चलाकर रील बनाता था।

Hindi News/ Bhopal / MP News: सुबह 3.49 बजे इंस्टाग्राम पर अपलोड की Reel….11 मिनट बाद रील ही ले आई मौत

ट्रेंडिंग वीडियो