scriptMP में सक्रिय हुए कांग्रेस के केंद्रीय नेता: राहुल 30 सितंबर को, प्रियंका 5 अक्टूबर को करेंगी सभा | mp assembly election 2023 priyanka gandhi will address rally at end of jan aakrosh yatra in dhar, rahul gandhi to address rally in kalapipal shajapur | Patrika News
भोपाल

MP में सक्रिय हुए कांग्रेस के केंद्रीय नेता: राहुल 30 सितंबर को, प्रियंका 5 अक्टूबर को करेंगी सभा

मध्यप्रदेश में 5 अक्टूबर को धार में रैली करेंगी प्रियंका गांधी, महिलाओं के लिए बड़ी घोषणाओं की उम्मीद

भोपालSep 27, 2023 / 07:02 am

Manish Gite

congress1.jpg

मध्यप्रदेश में सक्रिय हुए केंद्रीय नेता।

 

भाजपा के केंद्रीय नेताओं के एक के बाद एक दौरे के बाद कांग्रेस भी सक्रिय हो गई है। कांग्रेस ने भी अपने केंद्रीय नेताओं को मध्यप्रदेश में लाने की तैयारी कर ली है। इसी सिलसिले में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी 5 अक्टूबर को धार जिले में सभा करने आ रही हैं। जबकि 30 सितंबर को कांग्रेस नेता राहुल गांधी की सभा शाजापुर जिले में होने वाली है।

धार जिले के राजगढ़ में प्रियंका की सभा

विधानसभा चुनाव को लेकर आदिवासी बाहुल्य विधानसभा क्षेत्र सरदारपुर के राजगढ़ में 5 अक्टूबर को कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी की आम सभा होगी। मंगलवार को कांग्रेस कमेटी के सहप्रभारी कुलदीप इंदौरा, देपालपुर विधायक एवं आमसभा के प्रभारी विशाल पटेल, कुलदीपसिंह बुंदेला आदि नेताओं ने मोहनखेड़ा मंदिर स्थित हैलिपेड, सभास्थल सोसायटी ग्राउंड और टंट्या मामा प्रतिमा अनावरण स्थल का निरीक्षण किया। सहप्रभारी ने बताया कि जन आक्रोश यात्रा का समापन 5 अक्टूबर को राजगढ़ में होगा।

 

राहुल 30 सितंबर को शाजापुर में

मंगलवार को कांग्रेस कमेटी ने बताया कि 30 सितंबर को कांग्रेस नेता राहुल गांधी की विशाल जन सभा का आयोजन होने जा रही है। इसमें लाखों लोगों के आने का दावा किया गया है। मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष राजीव सिंह के मुताबिक राहुल गांधी 20 सितंबर को शाजापुर जिले के कालापीपल में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। राजीव सिंह ने बताया कि कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी का विधानसभा चुनाव से पूर्व मध्य प्रदेश का यह पहला बड़ा दौरा कार्यक्रम है।

Hindi News/ Bhopal / MP में सक्रिय हुए कांग्रेस के केंद्रीय नेता: राहुल 30 सितंबर को, प्रियंका 5 अक्टूबर को करेंगी सभा

ट्रेंडिंग वीडियो