scriptमंत्रियों ने दी नववर्ष की बधाई, ऊर्जा मंत्री बोले- घर से बाहर जाएं तो बिजली जरूर बंद करें | Ministers congratulate the new year | Patrika News
भोपाल

मंत्रियों ने दी नववर्ष की बधाई, ऊर्जा मंत्री बोले- घर से बाहर जाएं तो बिजली जरूर बंद करें

मंत्री जगदीश देवड़ा ने कोरोना संक्रमण से बचाव की अपील की।

भोपालJan 01, 2021 / 02:02 pm

Pawan Tiwari

मंत्रियों ने दी नववर्ष की बधाई, ऊर्जा मंत्री बोले- घर से बाहर जाएं तो बिजली जरूर बंद करें

मंत्रियों ने दी नववर्ष की बधाई, ऊर्जा मंत्री बोले- घर से बाहर जाएं तो बिजली जरूर बंद करें

भोपाल. आज नए साल की शुरुआत है। इस मौके पर मध्यप्रदेश के मंत्रियों ने नागरिकों को नए साल की शुभकामनाएं दी। अनुसूचित जाति एवं जनजाति कल्याण मंत्री मीना सिंह एवं पिछड़ा वर्ग व अल्पसंख्यक कल्याण राज्य मंत्री रामखेलावन पटेल ने प्रदेशवासियों को नववर्ष की शुभकामनाएं दी हैं। मंत्रीगणों ने अपने संदेश में कहा है कि वर्ष 2021 में प्रदेशवासियों के समर्पण भाव से मध्यप्रदेश को विकास की नई ऊंचाइयों पर ले जाया जायेगा। उन्होंने नये वर्ष के मौके पर प्रदेशवासियों की सुख-समृद्धि की कामना की है।
वित्त, वाणिज्यिक कर, योजना, आर्थिक एवं सांख्यिकी मंत्री जगदीश देवड़ा ने प्रदेशवासियों को नववर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं दी हैं। देवड़ा ने कहा कि नया वर्ष 2021 सभी के जीवन में उत्साह और उमंग भरेगा। मंत्री देवड़ा ने कोरोना संक्रमण से बचाव के लिये सभी को उचित सावधानी बरतने की सलाह भी दी।
तकनीकी शिक्षा खेल एवं युवा कल्याण मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने प्रदेशवासियों को नूतन वर्ष 2021 की हार्दिक शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने कहा कि वर्ष 2021 सभी के जीवन में सुख समृद्धि के साथ नई ऊर्जा का संचार करेगा। नव वर्ष में हम स्वस्थ, समृद्ध और आत्मनिर्भर मध्यप्रदेश के सपने को साकार करेंगे।
ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने नये वर्ष की शुभाकामनाएं दी हैं। तोमर ने कहा है कि उम्मीद है कि नया वर्ष-2021 प्रदेशवासियों के जीवन में उत्साह और उमंग भरेगा। तोमर ने बिजली उपभोक्ताओं से आग्रह किया है कि बिजली का सदुपयोग करें। घर या ऑफिस से बाहर जांए तो बिजली जरूर बन्द करें।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7yf5ge

Hindi News / Bhopal / मंत्रियों ने दी नववर्ष की बधाई, ऊर्जा मंत्री बोले- घर से बाहर जाएं तो बिजली जरूर बंद करें

ट्रेंडिंग वीडियो