scriptMP Politics : बीजेपी-कांग्रेस के बीच ‘X’ पर छिड़ा वॉर, दोनों पार्टियों ने लगाए एक-दूसरे पर आरोप | loksabha election 2024 bjp-congress started social media war | Patrika News
भोपाल

MP Politics : बीजेपी-कांग्रेस के बीच ‘X’ पर छिड़ा वॉर, दोनों पार्टियों ने लगाए एक-दूसरे पर आरोप

MP Loksabha 2024 News : इन दिनों एमपी में बीजेपी-कांग्रेस सोशल वॉर कर रही हैं। दोनों ही पार्टियां एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रही हैं।

भोपालApr 11, 2024 / 03:20 pm

Himanshu Singh

congres_bjp_mp_.jpg

मध्यप्रदेश में जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव 2024 का पहला चरण नजदीक आ रहा है। वैसे-वैसे दोनों ही पार्टियों जुबानी जंग के साथ सोशल वॉर भी शुरू कर दिया है। लोकसभा चुनाव जीतने के लिए बीजेपी एक्टिव मोड पर है। कांग्रेस भी चुनाव प्रचार में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। दोनों राजनीतिक पार्टियों एक-दूसरे पर कभी जुबानी वॉर कर रही है तो कभी सोशल वॉर।

 


एमपी बीजेपी ने सोशल वॉर करते हुए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्टर जारी करते हुए लिखा कि कांग्रेस का विनाशकाल vs मोदी सरकार का अमृतकाल। कांग्रेस सरकार के दौरान देश में पीएनजी कनेक्शन की संख्या सिर्फ 22.3 लाख थी। जबकि, बीजेपी सरकार में यह बढ़कर 1.19 करोड़ हो गई।
ये भी पढ़ें – सीएम डॉ मोहन यादव ने छिंदवाड़ा सांसद से मांगा रिपोर्ट कार्ड, नकुलनाथ ने गिनाए विकास कार्य

https://twitter.com/BJP4MP/status/1778113213839573045?ref_src=twsrc%5Etfw

 


कांग्रेस ने जवाब देते हुए अपने एक्स हैंडल पर लिखा है कि ‘पहली नौकरी पक्की’। हर शिक्षित युवा को 1 लाख रूपए की अप्रेंटसशिप का अधिकार। एक तरफ बीजेपी है जो जनता के लिए किए गए कामों के आधार पर वोटर्स को लुभाने की कोशिश कर रही है। दूसरी तरफ कांग्रेस लगातार बीजेपी को बेरोजगारी, मंहगाई जैसे मुद्दों पर सरकार को घेरने की कोशिश कर रही है। जनता अपना सपोर्ट किसे देती है ये तो 4 जून को ही पता लगेगा।

Hindi News/ Bhopal / MP Politics : बीजेपी-कांग्रेस के बीच ‘X’ पर छिड़ा वॉर, दोनों पार्टियों ने लगाए एक-दूसरे पर आरोप

ट्रेंडिंग वीडियो