scriptबड़े नेता कर रहे थे चुनाव पर गंभीर चर्चा, कैलाश विजयवर्गीय देख रहे थे महिला की तस्वीरें | Kailash Vijayvargiya was looking at the photo of a woman in the BJP meeting | Patrika News
भोपाल

बड़े नेता कर रहे थे चुनाव पर गंभीर चर्चा, कैलाश विजयवर्गीय देख रहे थे महिला की तस्वीरें

भाजपा के कद्दावर नेता कैलाश विजयवर्गीय की फोटो वायरल…। चुनाव पर गंभीर चर्चा के बीच मोबाइल पर महिला की तस्वीरें देख रहे थे…।

भोपालFeb 06, 2024 / 12:01 pm

Manish Gite

kailash-vijayvargiya.png

 

मध्यप्रदेश में भाजपा चुनाव को लेकर मीटिंग कर रही थी और उसी बैठक में मध्यप्रदेश के सीएम मोहन यादव और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा भी मौजूद थे। उसी बैठक में मौजूद भाजपा के कद्दावर नेता कैलाश विजयवर्गीय एक महिला के फोटो देखने में व्यस्त थे। महिला की तस्वीरें देखते हुए कैलाश विजयवर्गीय की भी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। कैलाश विजयवर्गीय मोहन सरकार में नगरीय प्रशासन मंत्री भी हैं।

तीन माह बाद होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा चुनावी की रणनीति तैयार कर रही है। इस बीच भाजपा के कद्दावर नेता माने जाने वाले कैलाश विजयवर्गीय की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक चल रही थी। सभी नेताओं के साथ कैलाश विजयवर्गीय भी बैठे हुए थे। लेकिन, चर्चा से अलग वे किसी महिला की तस्वीर देखने में व्यस्त थे।

चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक में नगरीय प्रशासन मंत्री कैलाश विजयवर्गीय का मोबाइल पर एक महिला की फोटो या वीडियो देखते फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। प्रदेश कांग्रेस ने कैलाश के बैठक के ऐसे तीन फोटो वायरल किए हैं। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के मीडिया सलाहकार पीयूष बबले ने इसे एक्स पर ट्वीट किया है। इनमें पूरी बैठक व कैलाश के हाथ के मोबाइल के फोटो दिखाई दे रही है।

 

https://twitter.com/KailashOnline?ref_src=twsrc%5Etfw

झाबुआ से भाजपा करेगी चुनाव का शंखनाद

मध्यप्रदेश में अब भाजपा हर घर भगवा, हर मन भगवा की लाइन पर काम करेगी। राम मंदिर में रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा के बाद पीएम नरेंद्र मोदी का पहला मध्यप्रदेश दौरा होगा। इसकी ब्रांडिंग भाजपा इसी लाइन पर करेगी। इसके तहत प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी 11 फरवरी को झाबुआ आएंगे। इस दौरे में लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा के मैदानी अभियान का आगाज होगा। अभी जिस प्रकार हर घर भगवा है, प्रधानमंत्री की रैली में हर मन भी भगवा दिखना चाहिए। इसके लिए काम होगा।

सोमवार को वीडी झाबुआ में पीएम के दौरे की तैयारी देखने पहुंचे थे। उनके अलावा पार्टी के प्रदेश लोकसभा चुनाव प्रभारी महेंद्र सिंह और प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा भी तैयारियां देखने पहुंचे। इन नेताओं ने झाबुआ में लोकसभा चुनाव कार्यालय का भी शुभारंभ किया।

Hindi News / Bhopal / बड़े नेता कर रहे थे चुनाव पर गंभीर चर्चा, कैलाश विजयवर्गीय देख रहे थे महिला की तस्वीरें

ट्रेंडिंग वीडियो