scriptज्योतिरादित्य सिंधिया के करीबी युवा नेता की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल पहुंचकर जाना हाल | Jyotiraditya Scindia reached hospital to meet young BJP leader Hariom Raghuvanshi who had silent heart attack | Patrika News
भोपाल

ज्योतिरादित्य सिंधिया के करीबी युवा नेता की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल पहुंचकर जाना हाल

Jyotiraditya Scindia: दिल्ली में ज्योतिरादित्य सिंधिया से मिलकर लौटते वक्त युवा नेता को आया साइलेंट अटैक, सिंधिया ने अस्पताल में कराया भर्ती, मुलाकात भी की..।

भोपालOct 04, 2024 / 10:18 pm

Shailendra Sharma

Jyotiraditya Scindia
Jyotiraditya Scindia: केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया अपने क्षेत्र की जनता व अपने करीबी नेताओं के प्रति किस कदर संवेदनशील और जिम्मेदार हैं इसका उदाहरण उस वक्त देखने को मिला जब सिंधिया के एक करीबी नेता की दिल्ली में तबीयत बिगड़ गई। जैसे ही युवा नेता की तबीयत बिगड़ने का पता ज्योतिरादित्य सिंधिया को चला तो उन्होंने तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया और फिर खुद युवा नेता का हाल जानने के लिए अस्पताल भी पहुंचे।

भाजपा जिला महामंत्री की बिगड़ी तबीयत

पूरा मामला कुछ तरह है कि शिवपुरी जिले के युवा नेता और भाजपा मंत्री हरिओम रघुवंशी दिल्ली में केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से मिलने के लिए पहुंचे थे। हरिओम रघुवंशी की गिनती सिंधिया के करीबी नेताओं में होती है वो स्थानीय स्तर पर होने वाले सभी कार्यक्रमों में सिंधिया के साथ मौजूद रहते हैं। ज्योतिरादित्य सिंधिया से मुलाकात करने के बाद लौटते वक्त हरिओम रघुवंशी को चक्कर आया और वो गिर पड़े। तब उनके साथ मौजूद भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष आकाश शर्मा ने तुरंत ज्योतिरादित्य सिंधिया को इस बात की जानकारी दी।

यह भी पढ़ें

सुरक्षा कारणों से बांग्लादेश टीम नमाज के लिए मस्जिद नहीं जा सकी, होटल में की इबादत



सिंधिया ने अस्पताल में कराया भर्ती

हरिओम रघुवंशी की तबीयत बिगड़ने का पता चलते ही तुरंत मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दिल्ली के डीएचएल अस्पताल में संपर्क कर हरिओम को वहां भर्ती कराया। जहां उनका इलाज चल रहा है, इतना ही नहीं ज्योतिरादित्य सिंधिया खुद अस्पताल में हरिओम से मिलने भी पहुंचे और उनका हाल जाना। डॉक्टर्स के मुताबिक हरिओम रघुवंशी को साइलेंट अटैक आया था और वक्त पर इलाज मिलने के कारण कोई बड़ी घटना नहीं हुई।

Hindi News / Bhopal / ज्योतिरादित्य सिंधिया के करीबी युवा नेता की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल पहुंचकर जाना हाल

ट्रेंडिंग वीडियो