scriptजानेमाने उद्योगपति एवं शराब कारोबारी की जेल में मौत, चेक बाउंस मामले में काट रहे थे सजा | industrialist liquor king channi randhawa dies in jail | Patrika News
भोपाल

जानेमाने उद्योगपति एवं शराब कारोबारी की जेल में मौत, चेक बाउंस मामले में काट रहे थे सजा

15 दिनों पहले भोपाल की एक होटल से गिरफ्तार हुए थे रंधावा…।

भोपालNov 04, 2021 / 11:36 am

Manish Gite

maroon.png

 

भोपाल। जाने-माने उद्योगपति एवं शराब किंक चन्नी रंधावा की सेंट्रल जेल में मौत हो गई। रंधावा गुरुवार को गुरुवार सुबह ही अस्पताल लाया गया था, जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। होशंगाबाद जिले के इटारसी के रहने वाले चन्नी रंधावना चेक बाउंस के मामले में जेल में थे। एक सप्ताह पहले तबीयत खराब होने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती करा गया था।

 

channi.jpg

उद्योगपति एवं सिमरन इंडस्ट्रीज के मालिक चन्नी रंधावा (53) का गुरुवार सुबह अस्पताल में मौत हो गई। चेक बाउंस मामले में तीन साल पहले कोर्ट ने एक साल के कारावास की सजा सुनाई थी। 2012 में चन्नी ने बॉटलिंग प्लांट के लिए इटारसी की फर्म गोयल एंड गोयल से रुपए उधार लिए थे। रुपए के बदले 2 करोड़ 94 लाख 17 हजार 500 रुपए का चेक दिया, जो बाउंस हो गया। कई नोटिसों के बावजूद भी उन्होंने संबंधित व्यक्ति को राशि नहीं चुकाई, इसके बाद उन पर केस दायर कर दिया गया था। पिछले माह ही उन्हें भोपाल की एक होटल से गिरफ्तार कर होशंगाबाद जेल भेज दिया गया था। उनकी तबीयत बिगड़ने पर उन्हें होशंगाबाद के जिला अस्पताल ले जाया गया था, जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x859f5v

Hindi News / Bhopal / जानेमाने उद्योगपति एवं शराब कारोबारी की जेल में मौत, चेक बाउंस मामले में काट रहे थे सजा

ट्रेंडिंग वीडियो