scriptआने वाले 16 घंटों में इन 30 जिलों में हो सकती है तेज बारिश, फिर पड़ेगी कड़ाके की ठंड | Heavy rains may occur in these districts in the coming 32 hours | Patrika News
भोपाल

आने वाले 16 घंटों में इन 30 जिलों में हो सकती है तेज बारिश, फिर पड़ेगी कड़ाके की ठंड

– रात का तापमान सामान्य से 8 डिग्री अधिक – आज हल्की बूंदाबांदी होने की आशंका

भोपालJan 03, 2021 / 01:07 pm

Astha Awasthi

इंदौर। मध्यप्रदेश में लगातार मौसम अपने रंग (cold days) बदल रहा है। बात राजधानी भोपाल की करें तो यहां पर शनिवार शाम से ही बादलों (weather forecast) का आना-जाना लगा हुआ है। वहीं बात इंदौर की करें तो यहां पर दक्षिणी पूर्वी और पूरी हवाओं के असर से पिछले कुछ दिनों से इंदौर सहित प्रदेश भर में तापमान बड़े हुए दिखाई दे रहे हैं। रविवार को इंदौर में न्यूनतम तापमान सामान्य से 8 डिग्री अधिक 17.4 डिग्री दर्ज किया गया। वहीं अधिकतम तापमान सामान्य से दो डिग्री अधिक 27.7 डिग्री दर्ज किया गया।

weather.jpg

वहीं ग्वालियर में शनिवार को दिन भर बादल छाए रहे और रात में हुई झमाझम बारिश ने फिर से मौसम में बदलाव ला दिया। रविवार को भी सुबह तापमान में तो बढ़ोत्तरी हुई, लेकिन ठंडक बरकरार रही। हालांकि बादलों की वजह से कड़ाके की सर्दी से लोगों को राहत मिली है।

Weather Alert: मौसम विभाग का यूपी में शीतलहर और भारी बारिश का अलर्ट

इन जिलों में हो सकती है बारिश

वहीं मौसम विभाग का कहना है कि मध्यप्रदेश में रविवार को राजधानी भोपाल सहित कुछ स्थानों पर गरज-चमक के साथ बरसात हो सकती है। खासकर ग्वालियर, चंबल, सागर, उज्जैन संभाग के जिलों में मौसम बदलने की संभावना है। मौसम विभाग ने इसको लेकर पहले ही अलर्ट जारी कर दिया है।

विभाग की मानें तो चंबल संभाग के जिलों के साथ ग्वालियर, राजगढ़, आगर, नीमच और मंदसौर में गरज-चमक के साथ बारिश हो सकती है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7ybypy

Hindi News / Bhopal / आने वाले 16 घंटों में इन 30 जिलों में हो सकती है तेज बारिश, फिर पड़ेगी कड़ाके की ठंड

ट्रेंडिंग वीडियो