scriptभोपाल कांग्रेस ऑफिस में जश्न की तैयारी, 1 क्विंटल लड्डू का ऑर्डर, कमलनाथ को है जीत का भरोसा ! | election result 2024: Congressmen will remain in the field, KamalNath is confident of victory | Patrika News
भोपाल

भोपाल कांग्रेस ऑफिस में जश्न की तैयारी, 1 क्विंटल लड्डू का ऑर्डर, कमलनाथ को है जीत का भरोसा !

2024 lok sabha election results: कांग्रेस भवन में साफ-सफाई का क्रम जारी रहा। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जश्न की तैयारी कर रखी है। एक क्विंटल लड्डू का ऑर्डर दिया जा चुका है। कांग्रेस को इस बार भरोसा है कि प्रदेश में उसे दस या उससे ज्यादा सीटें उसे मिलेंगी।

भोपालJun 04, 2024 / 08:17 am

Astha Awasthi

lok sabha election 2024 result

lok sabha election 2024 result

lok sabha election result 2024: कांग्रेस ने भी मतगणना का फुलप्रूफ प्लान तैयार किया है। प्रत्याशियों, मतगणना एजेंट्स को अलर्ट करते हुए कहा गया है कि वे मतगणना होने तक केंद्र पर ही रहें। किसी भी स्थिति में स्थान न छोड़ें। कहीं भी कोई गड़बड़ी दिखे तत्काल आपत्ति जताएं। निर्वाचन अधिकारी को शिकायत करें। प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में वॉर रूम तैयार किया है। यहां सूचना भेजें, प्रदेश के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी कार्यालय को शिकायत की जाएगी।
सत्तारूढ़ दल के दबाब में अफसरों को काम नहीं करने देंगे। वहीं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी, पूर्व सीएम कमलनाथ, पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव सहित अन्य नेता वॉर रूम में रहेंगे। वे यहां से प्रदेश की विभिन्न मतदान केन्द्रों में हो रही मतगणना पर नजर रखेंगे।
ये भी पढ़ें : भोपाल लोकसभा से भाजपा ने आलोक शर्मा तो कांग्रेस ने अरुण श्रीवास्तव को उतारा, जानें सीट के समीकरण

हेल्पलाइन नंबर किए गए हैं जारी

सेंट्रल वॉर रूम के अध्यक्ष डॉ. महेन्द्र सिंह चौहान ने बताया कि मतगणना के लिए व्यापक स्तर पर संपर्क, अपडेट लेने एवं समस्याओं के समाधान के लिए हेल्पलाइन नंबर जारी किए गए हैं।

जीत का भरोसा

सोमवार को कांग्रेस भवन में साफ-सफाई का क्रम जारी रहा। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जश्न की तैयारी कर रखी है। एक क्विंटल लड्डू का ऑर्डर दिया जा चुका है। कांग्रेस को इस बार भरोसा है कि प्रदेश में उसे दस या उससे ज्यादा सीटें उसे मिलेंगी।

पत्रिका नेटवर्क पर देखें सबसे तेज नतीजे

एमपी लोकसभा चुनाव के रिजल्ट आप पत्रिका के नेटवर्क पर भी देख सकते हैं। यह नतीजे पत्रिका मध्यप्रदेश के फेसबुक पेज, पत्रिका.कॉम/मध्यप्रदेश, सोशल मीडिया साइट एक्स और यूट्यूब पर भी देखे जा सकते हैं।
यहां करें क्लिक
यूट्यूब लाइव : https://www.youtube.com/@PATRIKAMADHYAPRADESH
फेसबुक पेज : https://www.facebook.com/Patrikamadhyapradesh/
एक्स ( ट्विटर ) : https://x.com/patrika_mp
पत्रिका वेबसाइट : https://www.patrika.com/madhya-pradesh-news

Hindi News/ Bhopal / भोपाल कांग्रेस ऑफिस में जश्न की तैयारी, 1 क्विंटल लड्डू का ऑर्डर, कमलनाथ को है जीत का भरोसा !

ट्रेंडिंग वीडियो