script‘THE KERALA STORY’ को टैक्स फ्री करने की मांग, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर को लिखा गया पत्र | Demand make kerala story film tax free letter written to Anurag Thakur | Patrika News
भोपाल

‘THE KERALA STORY’ को टैक्स फ्री करने की मांग, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर को लिखा गया पत्र

राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग की सदस्य डॉ. दिव्या गुप्ता ने फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ को टैक्स फ्री करने की मांग की है।

भोपालMay 03, 2023 / 06:06 pm

Faiz

News

‘THE KERALA STORY’ को टैक्स फ्री करने की मांग, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर को लिखा गया पत्र

सुदिप्तो सेन के डायरेक्शन में बनी एक्टर अदा शर्मा स्टारर फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ एक तरफ तो रिलीज से पहले ही विवादों में आ गई है तो वहीं, दूसरी तरफ राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग की सदस्य डॉ. दिव्या गुप्ता ने फिल्म को टैक्स फ्री करने की मांग कर दी है। यही नहीं, इस संबंध में उन्होंने सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर को भी पत्र लिख दिय है।

पत्र में डॉ. दिव्या गुप्ता की ओर से लिखा गया है कि, फिल्म लव जिहाद के खतरों और इस प्रथा के शिकार होने के हानिकारक परिणामों के बारे में चित्रण कर रही है। फिल्म भारतीय युवाओं के साथ साथ यहां की महिलाओं को एक मार्मिक संदेश दे रही है। इसलिए इसे टैक्स फ्री करना चाहिए, ताकि अधिक से अदिक युवा फिल्म देख सकें।

 

यह भी पढ़ें- एमपी को एक और वर्ल्ड क्लास रेलवे स्टेशन की सौगात, इंटरनेशनल टूरिज्म को मिलेगा बढ़ावा


अनुराग ठाकुर से पत्र में कही ये बात

राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग की सदस्य डॉ. दिव्या गुप्ता ने सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर को पत्र लिखते हुए फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ को टैक्स फ्री करने का अनुरोध किया है। फिल्म लव जिहाद के खतरों और इस प्रथा के शिकार होने के हानिकारक परिणामों के बारे में भारत भर की युवा महिलाओं को एक मार्मिक संदेश देती है। सूचित और जिम्मेदार निर्णय लेने पर फिल्म का जोर, विविधता के प्रति सम्मान और आपसी समझ का महत्वपूर्ण महत्व उन मूल्यों का प्रतिनिधित्व करता है, जो युवा दिमाग की सोच को आकार देने में जरूरी है।

Hindi News / Bhopal / ‘THE KERALA STORY’ को टैक्स फ्री करने की मांग, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर को लिखा गया पत्र

ट्रेंडिंग वीडियो