scriptसबके बीच में दिखना है खास, तो फॉलो करें ये न्यू ट्रेंड, आपसे नहीं हटेगी किसी की नजर | Krawa Chauth 2024 makeup fashion trend follow the experts tips to be special | Patrika News
भोपाल

सबके बीच में दिखना है खास, तो फॉलो करें ये न्यू ट्रेंड, आपसे नहीं हटेगी किसी की नजर

Karwa Chauth 2024 New trend: करवाचौथ सुहागिन सुंदर दिखना चाहती है। इसके लिए तरह-तरह के नुस्खे अपनाती हैं। ऐसे में सिर्फ पार्लर जाने से चेहरे की चमक नहीं बढ़ती। अगर आप खास दिखना चाहती हैं, तो न्यू ट्रेंड को भी फॉलो करना पड़ेगा..यहां जानें क्या कहते हैं एक्सपर्ट…

भोपालOct 19, 2024 / 01:09 pm

Sanjana Kumar

Karwa Chauth 2024
Karwa Chauth 2024: पति की लंबी उम्र और अच्छी सेहत की कामना के लिए महिलाएं करवाचौथ का व्रत रखती हैं। इस दिन हर सुहागिन सुंदर दिखना चाहती है। इसके लिए तरह-तरह के नुस्खे अपनाए जाते हैं। ऐसे में सिर्फ पार्लर जाने से चेहरे की चमक नहीं बढ़ती। इसके लिए न्यू ट्रेंड को भी फॉलो करना पड़ेगा। इसके लिए पत्रिका ने शहर के ब्यूटी, ज्वेलरी और फैशन एँसपर्ट से बातचीत की। उनसे सुंदरता बढ़ाने के लिए कुछ टिप्स ली।

निखार लाने सुबह जरूर करें ये काम

निखार लाने के लिए सुबह मुल्तानी मिट्टी का फेस पैक लगाएं। फेस को ग्लोइंग और नेचुरल दिखाने के लिए क्लाउड स्किन मेकअप करवाएं। हाइलाइटर, शिमर का इस्तेमाल कम करें, जिससे स्किन देखने में मखमली लगती है।
-डॉ. सरिता श्रीवास्तव, ब्यूटी एक्सपर्ट

इस बार ट्रेंड में है हैवी डिजाइन साड़ी

इस करवाचौथ हैवी डिजाइन साड़ी पहनें। ब्राइट कलर जैसे लाल, मैरून, रानी, बैंगनी, हरा और पीले रंग को भी लिया जा सकता है। इस बार विशेष रूप से थ्री पीस सूट का ट्रेंड देखने को मिल रहा है। ये सूट आधुनिकता और पारंपरिकता का खूबसूरत मेल हैं।
-पिंकी सचदेवा, फैशन एक्सपर्ट

मिक्स मैच करके पहनें चूड़ियां


कांच की चूडिय़ों को मिक्स मैच करके पहन सकती हैं या फिर मैटल की चूडिय़ों के साथ या बीड्स वाली चूडिय़ों के साथ या कंगन सेट बनाकर पहन सकती हैं। ड्रेस से मैच करता हुआ गोल्ड या सिल्वर का लाइटवेट नेकपीस आप पहन सकती हैं। एथनिक आउटफिट के साथ मांग टीका आपके लुक को खास बनाएगा।

Hindi News / Bhopal / सबके बीच में दिखना है खास, तो फॉलो करें ये न्यू ट्रेंड, आपसे नहीं हटेगी किसी की नजर

ट्रेंडिंग वीडियो