scriptद केरला स्टोरी मध्यप्रदेश में टैक्स फ्री, सीएम ने की घोषणा | cm shivraj singh chouhan announced the kerala story tax free in mp | Patrika News
भोपाल

द केरला स्टोरी मध्यप्रदेश में टैक्स फ्री, सीएम ने की घोषणा

द केरला स्टोरी को मध्यप्रदेश में टैक्स फ्री करने का ऐलान…। मुख्यमंत्री बोले- यह फिल्म शिक्षित करती है…।

भोपालMay 06, 2023 / 12:18 pm

Manish Gite

tax.png

देशभर में रिलीज हुई द केरला स्टोरी पर मचे बवाल के बीच मध्यप्रदेश में इसे टैक्स फ्री कर दिया गया है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शनिवार को ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। गौरतलब है कि यह फिल्म देशभर में शुक्रवार को रिलीज हुई है और इसने बॉक्स आफिस पर धूम मचा दी है। फिल्म का ओपनिंग डे शानदार रहा। दर्शकों में भी इस फिल्म के प्रति काफी उत्साह देखा गया। वहीं इस फिल्म पर विवाद भी हुआ है। मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने इस फिल्म पर सवाल उठाते हुए इस फिल्म में लगाए गए आरोपों को साबित करने वालों को एक करोड़ रुपए देने का ऐलान किया है।

 

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शनिवार को ट्वीट कर मध्यप्रदेश में द केरला स्टोरी को टैक्स फ्री करने का ऐलान कर दिया। मुख्यमंत्री ने कहा कि यह फिल्म आतंकवाद की भयावह सच्चाई को उजागर करती फिल्म है। ‘The Kerala Story’ को मध्यप्रदेश में टैक्स फ्री किया जा रहा है। चौहान ने कहा कि यह फिल्म शिक्षित और जागरूक करती है। गौरतलब है कि सुदिप्तो सेन की इस फिल्म में केरला की 32 हजार महिलाओं के धर्म परिवर्तन की कहानी दिखाई गई है, जो राज्य से गायब हो गई और कैसे आईएसआईएस में शामिल हो गई थीं। इधर मध्यप्रदेश में शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म का रिव्यू अच्छा आया है। दर्शकों ने कहा है कि इस फिल्म को परिवार के साथ सभी को देखना चाहिए।

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8kpppj

राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग ने की थी मांग

राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग की सदस्य डॉ. दिव्या गुप्ता द्वारा कैंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर को पत्र लिखे जाने के बाद बीजेपी प्रदेश मंत्री राहुल कोठारी ने सीएम शिवराज से ‘द केरला स्टोरी’ फिल्म मध्य प्रदेश में टैक्स फ्री करने की मांग की थी। इसके बाद भाजपा के प्रदेश मंत्री राहुल कोठारी ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मांग की थी। कोठारी ने सीएम को पत्र भी लिखा था। पत्र के जरिए सीएम से कहा है कि, फिल्म लव जिहाद को लेकर एक मार्मिक संदेश दे रही है। इसलिए मध्य प्रदेश में इसे टैक्स फ्री करना चाहिए।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8kookj

फिल्म की कहानी को साबित करने वाले को एक करोड़ रुपए ईनाम देने का ऐलान

 

digvi.png

एक समुदाय विशेष के खिलाफ नफरत के बीज बोने की कोशिश का आरोप लगाने वालों ने कहा है कि फिल्म में गलत तत्य पेश किए गए हैं। अब इस कहानी को सच साबित करने की चुनौती दी गई है। इसके लिए एक करोड़ रुपए का ईनाम भी देने का ऐलान किया है। इस इनाम के लिए शशि थरूर (shashi tharoor) ने पोस्टर जारी किया है, जिस पर मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम एवं कांग्रेस से राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने रीट्वीट किया है।

दिग्विजय ने भी दिया समर्थन

मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम एवं राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने भी शशि थरूर के उस ट्वीट का समर्थन किया है, जिसमें द केरल स्टोरी में जो दिखाया गया है उसे साबित करने वालों को 1 करोड़ रुपए देने का पोस्टर जारी किया है। दिग्विजय सिंह ने इस पोस्टर को रीट्वीट भी किया है।

Hindi News / Bhopal / द केरला स्टोरी मध्यप्रदेश में टैक्स फ्री, सीएम ने की घोषणा

ट्रेंडिंग वीडियो