scriptशिवराज ने किया पहला रोड शो, बहनों ने बुलाकर सुनाई अपनी समस्याएं | CM Shivraj singh chauhan bhopal uttar vidhan sabha seat road show | Patrika News
भोपाल

शिवराज ने किया पहला रोड शो, बहनों ने बुलाकर सुनाई अपनी समस्याएं

सीएम ने महिलाओं की सुनीं समस्याएं, परिवारवाद को खत्म करने की अपील

भोपालOct 12, 2023 / 08:11 am

Manish Gite

shiv.png

वर्ष 2018 के बाद इस विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का पहला रोड शो उत्तर विधानसभा क्षेत्र में हुआ। शाम सवा सात बजे सीएम का काफिला काजी केम्प पहुंचा यहां से सीएम एवं उत्तर सीट के भाजपा प्रत्याशी आलोक शर्मा वाहन में सवार होकर टीलाजमालपुरा मंदिर के निकट पहुंचे। रोड शो मार्ग में सबसे ज्यादा महिलाओं की भीड़ दिखी जो मामा और शिवराज भैया के नाम पुकार कर सीएम का ध्यान खींचने का प्रयास कर रही थीं। सीएम ने सभी महिलाओं और युवतियों का अभिवादन स्वीकार किया और हाथ हिलाकर उनसे प्रत्याशी का समर्थन करने की अपील की। काजी केम्प से शुरु होकर रोड शो कैंप पुलिस से होता हुआ लखन वाला चौराहा पहुंचा।

बच्चों को किया दुलार: मुख्यमंत्री ने मंच से नीचे आकर जनता के बीच जाकर महिलाओं से समस्याओं पर बातचीत की। उन्होंने बच्चों को गोद में उठाकर दुलार किया। कहा कि ये मेरे भांजे-भांजी व बहनों का परिवार है।

 

मंच से हाथ खड़े करवाकर दिलाई शपथ

महिलाओं से मिलने सीएम खुद पहुंचे। मंच से सीएम ने लोगों से हाथ खड़े करवाकर शपथ दिलवाई कि वो इस बार उत्तर सीट पर परिवारवाद खत्म कर देंगे। सीएम ने कहा कि संकल्प के साथ ही क्षेत्र में विकास का आलोक होगा। सीएम ने कहा कि आलोक शर्मा ने महापौर रहते भरसक विकास किया है।

 

पुलिस ने सुरक्षा का किया पुख्ता बंदोबस्त

सीएम के रोड शो के लिए जोन तीन डीसीपी रियाज इकबाल, एडीसीपी शालिनी दीक्षित की टीम ने सघन बस्ती के इलाके में सुरक्षा सर्वे करवाया। पुरानी इमारतों के छतों पर पुलिस तैनात कर दिया गया। इन घरों की बालकनियों पर सीसीटीवी कैमरे लगाकर पूरी भीड़ की वीडियो रिकॉर्डिंग करवाई गई।

 

नंबर प्लेट पर पार्टी चिन्ह व पद लिखे 56 वाहनों पर कार्रवाई

निर्वाचन आयोग द्वारा आदर्श आचार संहिता लागू किए जाने के बाद से लगातार हूटर और नम्बर प्लेट पर पार्टी चिन्ह या पद नाम लिखे वाहनों के खिलाफ कार्यवाही की जा रही है। नगरीय यातायात पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आचार संहिता के पालन के लिए यह चेङ्क्षकग लगातार की जा रही है। इसी कड़ी में जांच के दौरान 66 वाहनों के खिलाफ यातायात पुलिस ने मोटर यान अधिनियम के तहत वैधानिक कार्यवाही की है। जिसमें 3 हूटर, 56 नंबर प्लेट, 5 काली फिल्म और 2 सर्च लाईट से लैस वाहन शामिल हैं। इस दौरान बताया कि आमजन किसी प्रकार की असुविधा होने पर 0755-2677340 व 2443850 पर सम्पर्क कर सकते हैं।

 

Hindi News/ Bhopal / शिवराज ने किया पहला रोड शो, बहनों ने बुलाकर सुनाई अपनी समस्याएं

ट्रेंडिंग वीडियो