scriptतेजी से बढ़ रही है कोरोना मरीजों की संख्या, होली से पहले सरकार ले सकती है बड़ा फैसला | CM Shivraj gave indications to increase lockdown in mp | Patrika News
भोपाल

तेजी से बढ़ रही है कोरोना मरीजों की संख्या, होली से पहले सरकार ले सकती है बड़ा फैसला

– मुख्यमंत्री ने शाम को बुलाई समीक्षा बैठक- राजनीतिक दलों को लिखेंगे पत्र

भोपालMar 24, 2021 / 02:49 pm

Astha Awasthi

lockdown.png

CM Shivraj

भोपाल। मध्य प्रदेश में पिछले 24 घंटों के भीतर कोरोना (coronavirus) के 1502 नए पॉजिटिव केस सामने आए हैं। इसके बाद प्रदेश में अब तक कोरोना संक्रमितों की संख्या 278577 हो गई है। वहीं, संक्रमण से मरने वालों की संख्या 3912 पहुंची है। बीते चौबीस घंटों में दो और संक्रमितों की मौत हो गई। बीते 22 दिनों में कुल 43 कोरोना संक्रमितों की मौत हो चुकी है। यानी हर दिन करीब 2 कोरोना पॉजिटिव की मौत हो रही है। इन आकड़ों को देखते हुए सरकार फिर से अलर्ट पर आ गई है।

ये भी पढ़े: BANK HOLIDAY 2021: होली से पहले निपटा लें अपना जरूरी काम, कई दिन बंद रहेंगे बैंक

 

cm_02.png

लगातार बढ़ते संक्रमण को देखते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने लॉकडाडन बढ़ाने के संकेत दिए हैं। उन्होंने कहा कि जिस तरह से कोरोना केस लगातार बढ़ रहे हैं, इसे गंभीरता से लेने की जरुरत है। ऐसे में संक्रमण की चैन तोड़ने की जररुत है। इसके लिए सख्त कदम उठाने पड़ेंगे।

सरकार ले सकती है सख्त फैसला

बीते कुछ दिनों से संक्रमण की चैन बन रही है। इसको तोड़ने के लिए लॉकडाउन बढ़ाने के संकेत मुख्यमंत्री दे रहे हैं। अभी तक प्रदेश के तीन शहरो भोपाल, इंदोर और जबलपुर में हर रविवार को लॉकडाउन का निर्णय सरकार ने लिया है। वहीं अब लगातार कई सारे त्यौहार आ रहे हैं। सीएम ने कहा है कि मैंने बुधवार को सुबह एक समीक्षा बैठक की है, लेकिन देर शाम उच्च स्तरीय बैठक बुलाई है। जिसमें कई फैसले लिए जाएंगे।

अब सरकार सभी त्यौहारों को ध्यान में रखते हुए आगे फैसला लेगी। कक्षा 8वीं तक के स्कूल 1 अप्रैल से खुलने की कोई संभावना नहीं है। मुख्यमंत्री द्वारा देर शाम बुलाई गई कोरोना की समीक्षा बैठक में स्कूलों को लेकर भी फैसला हो सकता है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x805ksj

Hindi News / Bhopal / तेजी से बढ़ रही है कोरोना मरीजों की संख्या, होली से पहले सरकार ले सकती है बड़ा फैसला

ट्रेंडिंग वीडियो