scriptCM की सुरक्षा में बड़ी चूक, पुलिस को पता ही नहीं था और आकर चले भी गए मोहन यादव, अब गिरी गाज | CM mohan yadav security lapse police not aware chief minister came and went now wrath has come | Patrika News
भोपाल

CM की सुरक्षा में बड़ी चूक, पुलिस को पता ही नहीं था और आकर चले भी गए मोहन यादव, अब गिरी गाज

CM Mohan Yadav Security : सीएम मोहन का काफिला भोपाल में जिस जगह गुजरना था, वहां पुलिस बल तैनाती ही नहीं था। मामला संज्ञान में आने के बाद आला अधिकारियों द्वारा की गई पड़ताल में प्रधान आरक्षक की लापरवाही सामने आई। अब अफसरों की ओर से प्रधानआरक्षक के खिलाफ एक्शन लिया है।

भोपालOct 10, 2024 / 11:20 am

Faiz

CM Mohan Yadav Security
CM Mohan Yadav Security : मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव की सुरक्षा में चूक से जुड़ा गंभीर मामला सामने आया है। हैरानी की बात ये है कि सीएम की सुरक्षा में चूक से जुड़ा मामला कहीं और का नहीं बल्कि सूबे की राजधानी भोपाल में सामने आया है। बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री का काफिला जिस रूट से गुजरना था वहां पर पुलिस नहीं पहुंची थी। इस संबंध में हेड कांस्टेबल को मैसेज ही नहीं दिया गया था।
दरअसल, सीएम मोहन का काफिला भोपाल में जिस जगह गुजरना था, वहां पुलिस बल की तैनाती ही नहीं हुई थी, ऐसे में सब हैरान रह गए। मामला संज्ञान में आने के बाद आला अधिकारियों ने पड़ताल की तो पता चला कि थाने में तैनात हेड कांस्टेबल ने मैसेज सुनने के बाद भी सीएम के प्रोटोकॉल के संबंध में थाने के स्टाफ को सूचित नहीं किया था। ऐसे में पुलिस ने प्रधान आरक्षक की इस लापरवाही के खिलाफ एक्शन लिया है।
यह भी पढ़ें- छोटे उद्यमियों के लिए बड़ी खुशखबरी, शानदार पॉलिसी ला रही है एमपी की मोहन सरकार

प्रधान आरक्षक पर गिरी गाज

CM Mohan Yadav Security
बताया जा रहा है कि सीएम के गुजरने वाले रूट को लेकर डीसीपी की ओर से आदेश दिए गए थे। बावजूद इसके भोपाल के कोहेफिजा थाने का पुलिस बल संबंधित मार्ग पर नहीं पहुंचा। सेट पर मैसेज सुनने के बाद भी थाने में ड्यूटी पर तैनात प्रधान आरक्षक ने इसकी जानकारी स्टाफ को नहीं दी। इस लापरवाही के चलते बुधवार को जोन तीन के डीसीपी रियाज इकबाल ने कोहेफिजा थाने के प्रधान आरक्षक संदीप बाथम की एक साल के लिए वेतन वृद्धि पर रोक लगाने के आदेश जारी किए हैं।

Hindi News / Bhopal / CM की सुरक्षा में बड़ी चूक, पुलिस को पता ही नहीं था और आकर चले भी गए मोहन यादव, अब गिरी गाज

ट्रेंडिंग वीडियो