scriptबीजेपी विधायक ने एसपी को बताया अपराधी, छात्रा से छेड़छाड़ से जुड़ा है मामला | BJP MLA Rameshwar Sharma called Bhopal Rural SP Pramod Sinha a criminal | Patrika News
भोपाल

बीजेपी विधायक ने एसपी को बताया अपराधी, छात्रा से छेड़छाड़ से जुड़ा है मामला

mp news: 10वीं की छात्रा के साथ छेड़छाड़ और उसके अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किए जाने को लेकर भोपाल के बैरसिया इलाके में फूटा हिंदू संगठनों का गुस्सा..।

भोपालSep 13, 2024 / 06:41 pm

Shailendra Sharma

BJP MLA Rameshwar Sharma
mp news: मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के बैरसिया इलाके में एक 10वीं क्लास की छात्रा के साथ छेड़छाड़ और उसके अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किए जाने को लेकर बवाल मच गया है। हिंदू संगठनों और आम लोगों ने जमकर प्रदर्शन करते हुए सख्त कार्रवाई की मांग की है। इस मामले में बैरसिया टीआई को हटाया जा चुका है लेकिन मामला अभी भी शांत नहीं हुआ है और अब भाजपा विधायक एसपी को अपराधी बता दिया है।

विधायक रामेश्वर शर्मा बोले- एसपी अपराधी

छात्रा से छेड़छाड़ और उसके अश्लील वीडियो वायरल किए जाने के बाद हो रहे विरोध प्रदर्शन के बीच हुजूर से भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा ने ग्रामीण एसपी प्रमोद सिन्हा पर लापरवाही का आरोप लगाया है। रामेश्वर शर्मा ने साफ साफ कहा है कि एसपी अपराधी हैं, एसपी ने अपराध किया है अगर एसपी समय पर कार्रवाई करते तो आम लोगों को विरोध नहीं करना पड़ता। घटना के बाद समाज के एकजुट होने पर विधायक रामेश्वर शर्मा ने समाज के लोगों को धन्यवाद भी दिया है।

यह भी पढ़ें

एमपी जनसंपर्क का झूठ बेनकाब, फैक्ट चैक कर परोस रहा झूठ

pradarshan

घटना की मजिस्ट्रेट जांच के आदेश

नाबालिग छात्रा के साथ हुई इस घटना को लेकर कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह ने मजिस्ट्रेट जांच के आदेश दिए हैं। एसडीएम बैरसिया की अध्यक्षता में टीम गठित की गई है और घटना की जांच रिपोर्ट एक हफ्ते में सौंपने के आदेश दिए गए हैं। बता दें कि मामले में मुस्लिम समुदाय के लड़के पर छेड़छाड़ और सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करने के आरोप लगे थे।

यह भी पढ़ें

एमपी में सड़क पर गर्दन तक धंसी महिला, जेसीबी से निकालना पड़ा बाहर, देखें वीडियो



ये है घटना

भोपाल के बैरसिया थाना क्षेत्र की रहने वाली 10वीं क्लास की छात्रा को एक विशेष समुदाय का लड़का परेशान कर रहा था। वो उससे छेड़छाड़ करता था और धमकी देता था कि उसके अश्लील वीडियो वायरल कर देगा। करीब दो महीने से युवक छात्रा को परेशान कर रहा था और बीते दिनों उसने छात्रा के अश्लील वीडियो बनाकर वायरल कर दिए। गुरुवार को इस घटना के विरोध में बड़ी संख्या में लोगों ने पुलिस थाने का घेराव किया था। वहीं हिन्दू संगठन के कार्यकर्ताओं ने आरोप है कि यह मामला लव जेहाद से जुड़ा हुआ है।

Hindi News/ Bhopal / बीजेपी विधायक ने एसपी को बताया अपराधी, छात्रा से छेड़छाड़ से जुड़ा है मामला

ट्रेंडिंग वीडियो