scriptभाजपा विधायक को जान के खतरे की आशंका, कांग्रेस बोली- फिर तो जनता भगवान भरोसे | BJP MLA express danger apprehension his life Congress attack governmen | Patrika News
भोपाल

भाजपा विधायक को जान के खतरे की आशंका, कांग्रेस बोली- फिर तो जनता भगवान भरोसे

– भाजपा विधायक को माफियाओं से जान का खतरा- मामले पर कांग्रेस ने सरकार पर कसा तंज- यादव बोले- आमजन की सुरक्षा का अंदाजा लगा लें- उमाकांत शर्मा के मामले में सरकार ने लिया संज्ञान

भोपालApr 25, 2023 / 07:30 pm

Faiz

News

भाजपा विधायक को जान के खतरे की आशंका, कांग्रेस बोली- फिर तो जनता भगवान भरोसे

मध्य प्रदेश के विदिशा जिले के अंत्तर्गत आने वाले सिरोंज से बीजेपी विधायक उमाकांत शर्मा द्वारा माफियाओं से खुद की जान को खतरा बताकर प्रदेश की राजनीतिक सरगर्मी बढ़ा दी है। इस मामले पर अब मध्य प्रदेश कांग्रेस प्रदेश सरकार के साथ साथ सूबे के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा पर हमलावर हो गई है।

कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव और विधायक पीसी शर्मा ने सरकार और गृहमंत्री पर हमला बोला है। अरुण यादव ने कहा कि, मुख्यमंत्री और गृहमंत्री को सिर्फ मुंह चलाना आता है तो वहीं, पीसी शर्मा ने सवाल उठाते हुए कहा कि, भाजपा सरकार में बीजेपी के विधायकों को ही खतरा है ?

 

यह भी पढ़ें- मुंह में नोट दबाकर महिला डांसर की तरफ खिंचे चले गए कांग्रेस विधायक, देखें वीडियो


अरुण यादव बोले- मुख्यमंत्री और गृहमंत्री को बस मुंह चलाना आता है

https://twitter.com/MPArunYadav/status/1650747666303942656?ref_src=twsrc%5Etfw

मामले को लेकर पूर्व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव ने अपने ट्वीट में भाजपा विधायक का वीडियो जारी करते हुए लिखा कि, मध्य प्रदेश में जब सरकार के विधायक ही अपने आपको सुरक्षित महसूस नहीं कर रहे हैं तो आमजन, बहन – बेटियों की सुरक्षा के क्या हाल है, यह समझा जा सकता है। ये व्यापमं के माफिया रहे स्व. लक्ष्मीकांत शर्मा के भाई और सिरोंज विधायक उमाकांत शर्मा हैं। मुख्यमंत्री और गृहमंत्री को बस मुंह चलाना आता है।

 

यह भी पढ़ें- ये क्या ! अस्पताल के बाहर ही शुरु हुआ झाड़फूंक का खेल, वीडियो चौंका देगा


पीसी शर्मा बोले- बीजेपी के विधायकों को ही खतरा है

https://youtu.be/ZtL6GvQCZDs

वहीं, इस मामले पर पूर्व कानून मंत्री और भोपाल से कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा ने कहा कि, पहले लक्ष्मीकांत शर्माजी को फंसाया गया, वह जेल गए। अब उनके भाई को खतरा है। विधानसभा में भी वो बोल चुके हैं। यही नहीं, शिवपुरी के एक विधायक भी अपनी जान को खतरा बता चुके हैं। बीजेपी के विधायकों को खतरा है तो मध्य प्रदेश में कहां कानून व्यवस्था बची है ?


उमाकांत शर्मा मामले में सरकार ने लिया संज्ञान

वहीं, दूसरी तरफ भाजपा विधायक उमाकांत शर्मा के बयान पर प्रदेश सरकार ने भी संज्ञान ले लिया है। सूबे के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि, बीजेपी विधायक उमाकांत शर्मा मामले में गृह विभाग की ओर से विदिशा एसपी को निर्देश दिए जा चुके हैं। गृहमंत्री ने आगे ये भी कहा कि, प्रदेश में सभी लोगों की जान – माल की सुरक्षा हमारी जिम्मेदारी है। विदिशा एसपी को सिरोंज विधायक की चिंता का निवारण करने के निर्देश दिए जा चुके हैं।

Hindi News / Bhopal / भाजपा विधायक को जान के खतरे की आशंका, कांग्रेस बोली- फिर तो जनता भगवान भरोसे

ट्रेंडिंग वीडियो