scriptBreaking – पचौरी के बाद नकुलनाथ भी बीजेपी में! सबनानी ने बताया- छिंदवाड़ा से कब आएगी अच्छी खबर | After Pachauri, talk of Chhindwara MP Nakulnath joining BJP | Patrika News
भोपाल

Breaking – पचौरी के बाद नकुलनाथ भी बीजेपी में! सबनानी ने बताया- छिंदवाड़ा से कब आएगी अच्छी खबर

Suresh Pachauri कमलनाथ के सांसद पुत्र नकुलनाथ के भी बीजेपी में शामिल होने की चर्चा

भोपालMar 11, 2024 / 05:34 pm

deepak deewan

pachori.png

नकुलनाथ

एमपी में कांग्रेस को शनिवार को बड़ा झटका लगा। पूर्व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष और केंद्र सरकार में मंत्री रहे सुरेश पचौरी (suresh pachauri) भाजपा में शामिल हो गए। वे अपने समर्थक कांग्रेस के अन्य कई वरिष्ठ नेताओं के साथ बीजेपी कार्यालय पहुंचे जहां सीएम मोहन यादव ने पचौरी सहित तमाम कांग्रेसियों को बीजेपी में जॉइन कराया।

इस बीच कमलनाथ के सांसद पुत्र नकुलनाथ के भी बीजेपी में शामिल होने की जोरदार चर्चा चालू हो गई है। इस संबंध में बीजेपी नेता और विधायक भगवानदास सबनानी ने भी अहम बयान दिया है।

यह भी पढ़ें—Breaking – कांग्रेस में बड़ी टूट, नकुलनाथ के ट्वीट से मची हलचल, भोपाल पहुंचे कमलनाथ के 7 खासमखास

सुरेश पचौरी के बीजेपी में शामिल हो जाने से लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को एक बार फिर झटका लगा है। उनके साथ धार के पूर्व कांग्रेस सांसद गजेंद्र सिंह राजूखेड़ी, इंदौर के पूर्व विधायक संजय शुक्ला, अतुल शर्मा (Atul sharma, विशाल पटेल, पूर्व विधायक अर्जुन पलिया आदि कांग्रेस नेताओं ने भी भाजपा की सदस्यता ली।

पचौरी के अलावा एक और बड़े नेता की बीजेपी में आने की चर्चा है। बताया जा रहा है कि मध्यप्रदेश में कांग्रेस के एकमात्र सांसद नकुलनाथ भी जल्द ही बीजेपी जॉइन करेंगे। इस संबंध में बीजेपी विधायक भगवान दास सबनानी ने बड़ा बयान दिया।

यह भी पढ़ें—Breaking – सिंधिया के खिलाफ कांग्रेस से खड़े होंगे केपी यादव! टिकट कटने के बाद दिया बड़ा बयान

सबनानी ने इशारों ही इशारों में कांग्रेस सांसद नकुलनाथ के बीजेपी में आने की बात कही। सबनानी ने कहा— छिंदवाड़ा से जल्द ही अच्छी खबर आएगी। निश्चित रूप से आएगी….

गौरतलब है कि कांग्रेस के कद्दावर नेता पूर्व केंद्रीय मंत्री और पूर्व प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ विधानसभा चुनावों में हार के बाद से ही पार्टी में हाशिए पर हैं। ऐसे में उनकी पुत्र नकुलनाथ सहित बीजेपी में जाने की जोरदार चर्चा चली थी। कमलनाथ अपने सांसद पुत्र के साथ अचानक दिल्ली जा पहुंचे थे और उनके समर्थकों ने भी बीजेपी में शामिल होने की पुष्टि तक कर दी थी।

यह भी पढ़ें—Breaking – कांग्रेस ने चुने उम्मीदवार, 7 मार्च को दिल्ली में लगेगी इन नामों पर मुहर

बताया जाता है कि तब राहुल गांधी ने कमलनाथ को फोन किया और इसके बाद अंतिम क्षणों में उन्होंने अपना फैसला बदल लिया था। हालांकि बीजेपी में जाने से कमलनाथ के साफ इंकार के बावजूद नकुलनाथ को लेकर अटकलें नहीं थमी हैं। राजनैतिक क्षेत्रों में कयास लगाए जा रहे हैं कि कमलनाथ भले ही कांग्रेस में ही रहें लेकिन नकुलनाथ को बीजेपी में शामिल किए जाने की कोशिश अभी भी चल रही है।

Hindi News/ Bhopal / Breaking – पचौरी के बाद नकुलनाथ भी बीजेपी में! सबनानी ने बताया- छिंदवाड़ा से कब आएगी अच्छी खबर

ट्रेंडिंग वीडियो