scriptअभिनेत्री कंगना रनौत को भाया मध्य प्रदेश, तारीफ में कही बड़ी बात | actress kangana ranaut praised beauty of Madhya Pradesh | Patrika News
भोपाल

अभिनेत्री कंगना रनौत को भाया मध्य प्रदेश, तारीफ में कही बड़ी बात

फिल्म धाकड़ की शूटिंग के लिए आईं अभिनेत्री कंगना रनौत ने मध्य प्रदेश की तारीफ में कही बड़ी बात।

भोपालFeb 01, 2021 / 09:54 pm

Faiz

news

अभिनेत्री कंगना रनौत को भाया मध्य प्रदेश, तारीफ में कही बड़ी बात

भोपाल/ अपने बेबाक बयानों और बहतरीन अदाकारी से बॉलीवुड में क्वीन के नाम से पहचान बनाने वाली अदाकारा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘धाकड़’ की शूटिंग के लिये मध्य प्रदेश आई हुई हैं। पिछले दिनों भोपाल आने के दौरान उन्होंने मीडिया बातचीत में अपनी फिल्म के नाम की तर्ज पर ही धाकड़ अंदाज में मीडिया के सवालों का जवाब दिये थे। इस दौरान उन्होंने गैंगरेप के आरोपियों पर अपनी प्रतिक्रकिया देते हुए कहा था कि, ऐसे लोगों को चौराहे पर फांसी देनी चाहिए। वहीं, सोमवार को उन्होंने एक ट्वीट करते हुए मध्य प्रदेश की तारीफ की है।

https://twitter.com/hashtag/Dhaakad?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

कंगना ने अपने ट्वीटर हैंडल पर अंग्रेजी में लिखा, जिसका अनुवाद ये है कि, ‘मध्य प्रदेश भव्य से परे है। इतना सौंदर्य, मेरे दल को नमस्ते कहिये…।’ इस केप्शन के साथ कंगना ने एक वीडियो भी जारी किया है, जिसमें फिल्म धाकड़ के क्रू सदस्य एमपी के किसी जंगल में दिखाई दे रहे हैं। साथ ही, वीडियो में ड्रोन कैमरा के जरिये आसपास के इलाके का मुआयना भी किया जा रहा है।

news

9 जनवरी को जब कंगना भोपाल आईं थी, उस दौरान उन्होंने मीडिया बातचीत के दौरान गैंगरेप की वारदातों और आरोपियों की सजा को लेकर मीडिया के जवाब देते हुए कहा था कि, दुनिया के कुछ देशों में गैंगरेप के आरोपियों को चौराहों पर लटकाया जाता है, लेकिन हमारे देश में कई बार गुनहगारों को सजा दिलाने में काफी वक्त लग जाता है। कई पीड़िताएं तो महज इसलिए शिकायत नहीं करतीं, क्योंकि कानून की लड़ाई काफी लंबी चलती है। इसलिए जरुरी है कि हमारे देश के दकियानूसी और पुराने कानून को बदला जाए और सउदी जैसे कई देशों की तरह हमारे देश में भी गैंगरेप के आरोपियों को चौराहे पर लटका दिया जाए। कंगना ने ये भी कहा था कि, जब तक हमारे देश में ऐसे 4-5 उदाहरण पेश नहीं होंगे, तब तक देश में गैंगरेप की वारदातें होती रहेंगी।

व्यापक पैमाने पर हो रहा है रेत का अवैध खनन – video

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7z1chx

Hindi News / Bhopal / अभिनेत्री कंगना रनौत को भाया मध्य प्रदेश, तारीफ में कही बड़ी बात

ट्रेंडिंग वीडियो