scriptचलती स्कूल बस में छात्राओं के दो गुटों में दे-दनादन, बाल खींचकर बरसाए थप्पड़, वीडियो वायरल | 2 groups of girl students clashed in moving school bus video viral | Patrika News
भोपाल

चलती स्कूल बस में छात्राओं के दो गुटों में दे-दनादन, बाल खींचकर बरसाए थप्पड़, वीडियो वायरल

– स्कूली छात्राओं के बीच दे-दनादन- स्कूल बस में आपस में भिड़े छात्राओं के दो गुट- शहर में संस्कार वैली स्कूल की छात्राएं भिड़ीं- एक दूसरे के बाल खींचकर बरसाए थप्पड़- सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

भोपालJan 16, 2023 / 07:46 pm

Faiz

News

चलती स्कूल बस में छात्राओं के दो गुटों में दे-दनादन, बाल खींचकर बरसाए थप्पड़, वीडियो वायरल

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के पॉश स्कूलों में से एक स्कूल की छात्राओं के दो गुटों के बीच स्कूल बस के भीतर हुई मारपीट का मामला सामने आया है। स्कूल बस में छात्राओं के बीच जमकर मारपीट हुई। छात्राओं के बीच चले लात घूंसे का एक वीडियो भी सामने आया है, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर खासा वायरल होने लगा है। इस घटना के सामने आने के बाद स्कूल में पढ़ने वाले अन्य छात्रों के बीच दहशत का माहौल है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, छात्राओं के बीच हुई थप्पड़बाजी का वायरल हो रहा मामला शहर के कलियासोत इलाके में स्थित स्कूल संस्कार वैली का है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि, बस की सीट पर बैठी छात्रा को एक अन्य छात्रा ने उतरने से पहले चांटा जड़ दिया। इसपर बोखलाई छात्रा के साथ साथ उसके गुट की अन्य छात्राएं भी थप्पड़ मारने वाली छात्रा पर टूट पड़ीं। इसपर दूसरे पक्ष की छात्रा के साथ की छात्राएं इस गुट से झूम पड़ीं। फिर क्या था, छात्राओं के दोनों पक्षों के बीच जमकर हाथापाई हुई। कोई छात्रा एक – दूसरे के बाल पकड़कर खींच रही थी तो कोई एक – दूसरे पर थप्पड़ और लातों की बरसात कर रही थी।

 

यह भी पढ़ें- भोपाल में धारा 144 लागू : G20 समिट के चलते फैसला, इन मार्गों से गुजरने वाले पर होगी कार्रवाई


स्कूल में हुआ था मामूली विवाद, बस में आकर जमकर भिड़ी छात्राएं

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8ha586

जानकारी ये भी सामने आई है कि, छात्राओं के बीच विवाद स्कूल से लौटते समय स्कूल बस में हुआ है। सूत्रों से ये भी पता चला है कि, छात्राओं के बीच स्कूल में किसी बात को लेकर मामूली कहासुनी हुई थी। इसके बाद छात्राएं अपने घर लौटते समय स्कूल बस में एक बार फिर भिड़ गईं। इस घटना के बाद बस में सवार अन्य स्कूली छात्र दहशत में हैं।

 

यह भी पढ़ें- देश की महिलाओं – बेटीयों को आत्मनिर्भर बनाएगा ‘मिशन एक्शन ऑन द स्पॉट’, हेमा मालिनी बनी आइकॉन


बच्चों की सुरक्षा पर उठने लगे सवाल- स्कूल प्रबंधन मौन

हैरानी की बात तो ये है कि, छात्राओं के बीच हुई इस मारपीट को दौरान स्कूल बस में छात्राओं के साथ जाने वाली कोई आया या अन्य व्यवस्था नहीं थी, जिसके चलते लंबे समय तक दोनों गुट एक दूसरे पर लंबे समय तक लात – घूंसे बरसाते रहे पर उनका बीच बचाव करने वाला बस में कोई नहीं था। वैसे तो ये निजी स्कूल खुद को प्रदेश के सबसे बड़ा स्कूल होने का दावा करता है, लेकिन इस तरह की घटना सामने आने के बाद एक बार फिर स्कूल में बच्चों की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े होने लगे हैं।

//?feature=oembed

Hindi News/ Bhopal / चलती स्कूल बस में छात्राओं के दो गुटों में दे-दनादन, बाल खींचकर बरसाए थप्पड़, वीडियो वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो