scriptभोपाल में आज 7 घंटे तक गुल रहेगी बिजली, अपने क्षेत्र का समय देखकर जल्दी निपटा लें जरूरी काम | Power Cut in Bhopal Power Supply Cut for 2 to 7 hours areawise check your area | Patrika News
भोपाल

भोपाल में आज 7 घंटे तक गुल रहेगी बिजली, अपने क्षेत्र का समय देखकर जल्दी निपटा लें जरूरी काम

Power Cut in Bhopal : शहर के 20 से अधिक इलाकों में रविवार को बिजली सप्लाई प्रभावित रहेगी। अलग-अलग क्षेत्रों के हिसाब से 2 से लेकर 7 घंटों के बीच पॉवर कट किया जा रहा है।

भोपालJun 30, 2024 / 08:55 am

Faiz

Power Cut in Bhopal
Power Supply Cut : मध्य प्रदेश में बिजली कटौती का सिलसिला लगातार जारी है। बीते कई दिनों से राजधानी भोपाल में भी मैंटेनेंस कार्य के नाम पर रोजाना अलग अलग इलाकों की बिजली कटौती की जा रही है। इसी कड़ी में आज रविवार को भी मैंटेनेंस कार्य का हवाला देते हुए बिजली कटौती की जा रही है।
बता दें कि शहर के 20 से अधिक इलाकों की बिजली सप्लाई काटी जाएगी। बताया जा रहा है कि अलग अलग क्षेत्रों के हिसाब से 2 से 7 घंटों के बीच बिजली सप्लाई प्रभावित होगी। ऐसे में परेशानी से बचने के लिए समय देखकर अपने जरूरी काम निपटा लें।
यह भी पढ़ें- भोपाल में अचानक गायब होने लगी लड़कियां, 24 घंटे में अलग-अलग इलाकों से 7 नाबालिग लापता, पुलिस महकमें में हड़कंप

इन इलाकों में पड़ेगा असर

-सुबह 8 बजे से 10 बजे के बीच शहर के इमामी गेट, जीएडी चौराहा और आसपास के इलाके की बत्ती गुल रहेगी।
-सुबह 8 बजे से दोपहर 12 बजे के बीच शहर के लालघाटी, बरेला गांव, कोहेफिजा एरिया और आसपास के इलाके की पॉवर कट की जाएगी।
-सुबह 9 बजे से दोहपर 3 बजे के बीच शहर के इंडस्ट्रियल एरिया और उसके आसपास के इलाकों में बिजली सप्लाई प्रभावित रहेगी।
-सुबह 9 बजे से दोपहर 1 बजे के बीच एमराल्ड कॉलोनी, निर्मला देवी गेट, आम्र विहार, डीके हनी होम्स, वरुण नगर, स्वागत बंगलो, हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी औक आसपास के इलाकों में बिजली कटौती की जाएगी।
-सुबह 9 बजे से शाम 4 बजे के बीच शहर के बालाजी नगर और आसपास के इलाकों में बिजली सप्लाई बंद रहेगी।

Hindi News/ Bhopal / भोपाल में आज 7 घंटे तक गुल रहेगी बिजली, अपने क्षेत्र का समय देखकर जल्दी निपटा लें जरूरी काम

ट्रेंडिंग वीडियो