scriptसपना चौधरी-पवन सिंह के भोजपुरी डांस वीडियो ने मचाया हंगामा, 29 मिलियन मिले ताबातोड़ व्यूज | Sapna Choudhary Pawan Singh Bhojpuri Dance Video goes Viral more than 29 million view Lehenga Lehak Jaayi | Patrika News
भोजपुरी

सपना चौधरी-पवन सिंह के भोजपुरी डांस वीडियो ने मचाया हंगामा, 29 मिलियन मिले ताबातोड़ व्यूज

Sapna Choudhary: हरियाणवीं सिंगर-डांसर सपना चौधरी और भोजपुरी किंग पवन सिंह ने अपने ताबातोड़ डांस से सोशल मीडिया पर कहर बरपा दिया है। एक्ट्रेस अक्सर हरियाणवीं सॉन्ग पर ही डांस करतीं हैं, लेकिन इस बार पवन सिंह के सॉन्ग पर सपना का भोजपुरी डांस देखकर सभी का दिल जोरो से धड़कने लगा है। इस सॉन्ग को अबतक 29 मिलियन से ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं।

Mar 01, 2023 / 05:22 pm

Anju Chaudhary Bajpai

sapnna_pawan_singh_dance.jpg

Pawan Singh and Sapna Choudhary Dance Video Viral Song Lehenga Lehak Jaayi

Sapna Choudhary Dance: हरियाणा की आन, बान और शान सिंगर और डांसर सपना चौधरी अक्सर अपने डांस फॉर्म से सोशल मीडिया पर आग लगा देती हैं। लेकिन इस बार तो सपना ने कहर ही बरपा दिया है। सपना ने इस बार हरियाणवीं नहीं बल्कि भोजपुरी सॉन्ग पर धमाकेदार डांस करके सबके होश उड़ा दिए हैं। सपना का यह लेटेस्ट डांस सोशल मीडिया पर खूब जमकर वायरल हो रहा है। घाघरा-चोली में सपना का यह लुक लोगों के दिलों पर छुर्रइयां चला रहा है। इस सॉन्ग में सपना ने भोजपुरी किंग पवन सिंह के साथ जोरदार ठुमके लगाए हैं। सपना का येलो लहंगे और पिंक चोली में देसी अंदाज हर किसी के दिलों पर भारी पड़ता नजर आ रहा है। ऐसा पहली बार नहीं है कि सपना स्टेज पर डांस कर रहीं हो। लेकिन ये जरूर है कि वह पहली बार हरियाणवी सॉन्ग छोड़कर भोजपुरी गाने पर डांस और अपनी अदाओं से तड़का लगती नजर आ रहीं हैं। सपना के किलर मूव्स देखकर कोई भी पलभर में ही उनका फैन बन जाएगा। वैसे देखा जाएं तो सपना को फैंस की कोई कमी नहीं है। सपना के इंस्टाग्राम पर 5.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं। सपना के फैंस उन्हें जमकर लाइक्स और व्यूज देते हैं। सपना के फैंस उनके इतने दीवाने है कि उनका कोई भी फोटो या वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही पलभर में वायरल हो जाता है।

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) भोजपुरी फेमस सॉन्ग ‘लहंगा लहक जाई’ (Lehenga Lehak Jaayi) पर जमकर ठुमके लगाए है। भोजपुरी सिनेमा के सलमान खान उर्फ पवन सिंह (Pawan Singh) का यह सॉन्ग है। जिसमें उन्होंने सपना चौधरी के साथ जमकर कमर मटकाई है। उनका यह सॉन्ग एक महीने पहले आया था, तब से लेकर अभीतक यह सॉन्ग सोशल मीडिया पर तहलका मचाए हुए है। इस एक महीने के अंदर ही इस सॉन्ग को तकरीबन 29 मिलियन से ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं। जब यह सॉन्ग रिलीज हुआ था, तो केवल कुछ ही मिनटों में इस सॉन्ग को 3 मिलियन के ऊपर व्यूज मिले थे।

यह भी पढ़ें

फूड डिलीवरी बॉय की इमोशनल कहानी, कपिल शर्मा ने कहा रेटिंग देना ना भूले



ये पहली बार है जब पवन सिंह और सपना चौधरी (sapna choudhary ke gane) एक सॉन्ग वीडियो में साथ में धमाल मचाते नजर आए है। भोजपुरी किंग पवन सिंह के गाने हर किसी को पसंद है। पवन सिंग का गाना और सपना चौधरी का धांसू डांस उनके फैंस के लिए किसी बड़ी ट्रीट से कम नहीं है।

https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1630818774747316224?ref_src=twsrc%5Etfw

जब से पवन सिंह और सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance) का यह सॉन्ग सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है तभी से उनके फैंस जमकर उनकी तारीफों के पुल बांध रहें हैं. एक फैन ने कहा ‘मंदिर बिना पुजारी के भोजपुरी इंडस्ट्री बिना पवन सिंह के अधूरा लगता है’। तो वहीं एक और फैन ने कमेंट किया ‘हमारे बिहार के लिए गर्व की बात है कि हमारे बिहार में भी एक कोहिनूर हीरा सिंगर है। जो पूरे बिहार के गरिमा को बचा के रखा है। जियो भोजपुरी के लाल पवन सिंह जी’। पवन सिंह के फैन्स का मानना है कि जब-जब वह गाते है तो उनके गाने के बोल लोगों के दिलों को छू जाते हैं। तो वहीं एक और फैन ने कहा ‘ पवन बिना भोजपुरी अधूरा बा, जय हो पवन भैया जी’। तो वहीं इस सॉन्ग पर जोरदार ठुमकों से सबको मदहोश करने वाली सपना चौधरी के डांस और अदाओं के सभी दीवाने हैं। फैंस यूं ही नहीं सपना चौधरी को हयियाणा की शान कहते हैं।

यह भी पढ़ें

पठान की तूफानी रफ्तार, 35वें दिन बॉक्स ऑफिस के किंग बने शाहरुख खान

https://youtu.be/owmcb3EbJsA

Hindi News / Entertainment / Bhojpuri / सपना चौधरी-पवन सिंह के भोजपुरी डांस वीडियो ने मचाया हंगामा, 29 मिलियन मिले ताबातोड़ व्यूज

ट्रेंडिंग वीडियो