scriptभोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का MMS वीडियो हुआ लीक | Bhojpuri Actress Akshara Singh talking about Controversy MMS Scandal Video Leaked on Social Media goes Viral | Patrika News
भोजपुरी

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का MMS वीडियो हुआ लीक

Bhojpuri Actress Akshara Singh: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने MMS वीडियो स्कैंडल के लीक होने के पीछे का सच बताया।

Apr 22, 2023 / 12:34 pm

Anju Chaudhary Bajpai

akshara_singh_mms.jpg

Akshara Singh MMS Scandal Video

Akshara Singh MMS Scandal Video Leaked: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह अपने संसेशनल वीडियो और सॉन्ग की वजह से सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरती हैं। इस बार उनकी कोई भोजपुरी फिल्म की बात नहीं और ना ही हो रही है उनके किसी गाने के एलबम की बात। यहां मामला थोड़ा सीरियस है। कुछ समय पहले अक्षरा सिंह का एक एमएमएस वीडियो सकैंडल सोशल मीडिया पर लीक हुआ था। इस वीडियो के लीक होते ही अक्षरा ने जमकर सुर्खियों बटोरी। यह कहना गलत नहीं होगा कि इस MMS Scandal Video की वजह से अक्षरा रातों रात और भी ज्यादा फेमस हो गईं। यह वीडियो आते ही इंटरनेट पर धड़ल्ले से वायरल हुआ था। इस एमएमएस क्लिप को देखकर लोगों ने कहा कि ये अक्षरा सिंह हैं। हालांकि, अब अक्षरा ने खुद इस एमएमएस पर अपनी बात रखी है और इस वीडियो के पीछे का पूरा सच बताया है। भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह इससे पहले भी किसी एमएमएस वीडियो क्लिप को लेकर खूब सुर्खिया बटोरी है। अब इस लीक एमएमएस को लेकर अक्षरा ने पहली बात बातचीत की है और पूरा सच भी सबके सामने खोलकर रख दिया है।
https://youtu.be/X69NXrEq0vg

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह और पवन सिंह से अपने उठापटक को लेकर एक्ट्रेस खूब चर्चा में रही हैं। इस बार की भी कहानी कुछ ऐसी ही है, जब अचानक इंटरनेट पर एक एमएमएस क्लिप वायरल हुआ और इसे देखकर लोगों ने कहना शुरू कर दिया कि ये भोजपुरी क्वीन अक्षरा हैं। अक्षय सिंह इस वक्त यूपी, बस्ती में हैं, जहां वो अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। बाकियों की तरह एमएमएस वाली खबर अक्षरा तक भी पहुंची, जिसके बाद वह परेशान हो गई हैं। अक्षरा ने इस बारे में कहा कि उनकी इंडस्ट्री में 2018 से ही एक खास गुट उन्हें लगातार बदनाम करने की कोशिश कर रहा है।

अक्षरा ने कहा, ‘मेरे लिए ऐसे स्ट्रगल काम के शुरुआती दिनों से ही शुरू है। पहले जब ऐसा कुछ होता था तो लगता था जाने दो कौन कानूनी पचड़े में पड़े, लेकिन अब ऐसा लगता है कि लोगों ने चुप्पी का गलत फायदा उठाना शुरू कर दिया है।’उन्होंने कहा- अब इन चीजों को सहा नहीं जा सकता।
https://youtu.be/3rCAQqb-vj4

अक्षरा ने इस मामले पर लीगल एक्शन लेने की धमकी दी है और कहा, ‘अगर कोई यूट्यूब व्लॉगर ये सब करता तो समझ आता क्योंकि वो पैसे कमाने के लिए किसी हद तक चले जाते हैं। मुझे दिक्कत है, कि बिना सच जाने कोई भी उनके बारें में कुछ भी सोशल मीडिया पर लिख रहा है। इन चीजों को देखते हुए काफी दुख होता है। अक्षरा ने कहा कि ‘अब मैं लीगल एक्शन लूंगी, पानी सिर के ऊपर जा चुका है।’ अक्षरा ने कहा, एक गैंग साल 2018 से मेरे पीछे पड़ा है और ये लोग मुझे काम करने नहीं दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि ये लोग यही चाहते है कि मैं दूसरी आकांक्षा दुबे बन जाऊं और मैं भी उनकी तरह इन सब चीजों से तंग आकर फांसी लगा लूं।’ हालांकि, बातचीत के दौरान उन्होंने हिम्मत दिखाई और कहा- ‘मैं कभी टूटी नहीं, मुझे मजबूत बने रहना है।’

यह भी पढ़ें

Gangster Atiq Ahmed और Ashraf की जिंदगी पर बनेगी फिल्म



https://youtu.be/X9NOF3qXga4
https://youtu.be/YQ2OBYxOYFU

Hindi News/ Entertainment / Bhojpuri / भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का MMS वीडियो हुआ लीक

ट्रेंडिंग वीडियो