scriptCMO को भीड़ ने लाठियों से पीटा : अतिक्रमण हटाने गए अमले पर हमला, JCB भी तोड़ी, देखें वीडियो | CMO beaten with sticks by mob JCB broke alampur lahar see video | Patrika News
भिंड

CMO को भीड़ ने लाठियों से पीटा : अतिक्रमण हटाने गए अमले पर हमला, JCB भी तोड़ी, देखें वीडियो

– CMO को भीड़ ने लाठियों से पीटा- अतिक्रमण हटाने गए अमले पर हमला- अतिक्रमण रोधी JCB में भी की तोड़ी- सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

भिंडApr 19, 2023 / 03:14 pm

Faiz

News

CMO को भीड़ ने लाठियों से पीटा : अतिक्रमण हटाने गए अमले पर हमला, JCB भी तोड़ी, देखें वीडियो

भिंड जिले के अंतर्गत आने वाले आलमपुर के लहार में प्रशासनिक अमले पर हमले का मामला सामने आया है। आरोप है कि, अतिक्रमण हटाने गई टीम के साथ साथ नगर पालिका के सीएमओ महेश पुरोहित के साथ लाठी – डंडों से मारपीट की गई है। इस दौरान स्थानीय लोगों द्वारा अतिक्रमण हटाने में इस्तेमाल किये जाने वाले जेसीबी में भी तोड़फोड़ की गई है। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जो अब सोशल मीडिया पर भी वायरल होने लगा है।


आपको बता दें कि, ये मामला लहार थाना इलाके के अंतर्गत आने वाले आलमपुर का है, जहां अतिक्रमण हटाने को लेकर स्थानीय लोगों और प्रशासनिक अमले के बीच बवाल हुआ है। इसी बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर चला जिसके बाद सोशल मीडिया पर स्थानीय लोगों द्वारा प्रशासनिक अमले के साथ मारपीट और जेसीबी में तोड़फोड़ करते हुए एक वीडियो वायरल हो गया। वीडियो में स्थानीय लोग जेसीबी में लाठी डंडे से तोड़फोड़ करते दिखे। इस दौरान भीड़ सीएमओ को भी पीटती दिखाई दी। वीडियो में सीएमओ महेश पुरोहित जान बचाकर भागते हुए भी नजर आए।

 

 

यह भी पढ़ें- घूस लेते पुलिसकर्मी का VIDEO : यहां पुलिस को रिश्वत देकर कर सकते हैं कोई भी अवैध काम ?


सामने आया मारपीट का वीडियो

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8k802n

जानकारी के अनुसार जिले के आलमपुर के लहार नगर पालिका ने आज यानी बुधवार सुबह मुख्य मार्ग पर स्थित मोहन झा के मकान का अगला हिस्सा तोड़ दिया, जिसके बाद विवाद की स्थिति बनी। मोहन झा का कहना है कि, मकान पर न्यायालय से स्टे चल रहा है, इसके बावजूद प्रशासन ने हमारा मकान तोड़ दिया। ये पूरी कार्रवाई स्थानीय विधायक गोविंद सिंह के दबाव में की गई है।

 

यह भी पढ़ें- बावड़ी हादसे में 36 मौतों पर हाईकोर्ट सख्त : मुख्य सचिव, कलेक्टर, निगमायुक्त और मंदिर समिति से मांगा जवाब


CMO बोले – बीस-पच्चीस लोगों ने मारपीट की

लहार सीएमओ महेश पुरोहित का कहना है कि, मैं प्रशासनिक अमले के साथ अतिक्रमण हटाने गया था, तो मकान मालिक ने अपने बीस – पच्चीस साथियों के साथ मिलकर उनके साथ मारपीट की। मेरे दोनों पैरों में चोट आई हैं, सरियों से मुझे मारा गया है। अभी कहीं उपचार नहीं चल रहा है। पुलिस थाने मे बैठा हूं। वहीं, मामले को लेकर लहार तहसीलदार अमित दुबे से मीडिया ने सवाल किया तो वो इस मामले पर कुछ भी कहने को तैयार तो नहीं हुए, उल्टा कैमरा नीचे करने का इशारा करते नजर आए। उनसे जब सवाल किया गया कि, क्या उनके साथ भी मारपीट हुई है तो उन्होंने इंकार कर दिया।

//?feature=oembed

Hindi News / Bhind / CMO को भीड़ ने लाठियों से पीटा : अतिक्रमण हटाने गए अमले पर हमला, JCB भी तोड़ी, देखें वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो