scriptबजरी माफिया बेलगाम, मकान पर बजरी से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली पलटी, मची अफरा तफरी | Road accident in bhilwara | Patrika News
भीलवाड़ा

बजरी माफिया बेलगाम, मकान पर बजरी से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली पलटी, मची अफरा तफरी

बजरी से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली तेज गति से पथिक नगर ए सेक्टर से निकली तो अनियंत्रित होकर एक मकान पर पलट गई

भीलवाड़ाDec 27, 2017 / 03:15 pm

tej narayan

Bhilwara, bhilwara news, Road accident in bhilwara,  Latest news in bhilwara, Bhilwara News in hindi, Hindi News in bhilwara, Latest hindi news in bhilwara

बजरी से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली तेज गति से पथिक नगर ए सेक्टर से निकली तो अनियंत्रित होकर एक मकान पर पलट गई

भीलवाड़ा।
सुप्रीम कोर्ट की रोक के बावजूद जिले में लगातार बजरी का अवैध दोहन जारी है। शहर के विजय सिंह पथिक नगर की संकरी गलियों से रोजाना 30—40 ट्रैक्टर बजरी के निकलते हैं। इसके बावजूद माइनिंग व पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर पा रहा है। बुधवार को भी एक बजरी से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली तेज गति से पथिक नगर ए सेक्टर से निकली तो अनियंत्रित होकर एक मकान पर पलट गई। जिससे वहां अफरा तफरी मच गई। इसी दौरान कुछ युवक वहां पहुंचे और मोहल्लेवासियों को धमकाकर ट्रैक्टर ले गए। सूचना पर पुलिस व मानइनिंग विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे तथा कार्रवाई शुरू की। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बजरी से भरा ट्रैक्टर नाबालिग चला रहा था।
READ:अंतिम यात्रा भी कष्टदायक, नदी पार कर ले जाना पड़ता है शव


जानकारी के अनुसार बजरी माफिया शहर में डर के मारे मुख्य रास्तों ने बजरी नहीं लाकर गलियों से ला रहे हैं। बुधवार को भी विजयसिंह पथिक नगर ए सेक्टर से तेज गति से निकल रही बजरी से भर ट्रैक्टर ट्रॉली एक मकान में पलट गई। घटना के बाद मौके पर अफरा तफरी मच गई। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। इसी दौरान कुछ युवक वहां पहुंचे और मोहल्लेवासियों को धमकाकर ट्रैक्टर ले गए और ट्रॉली वहीं छोड़ गए।
READ: आधे घंटे नहीं मिली स्ट्रेचर, अस्पताल के बाहर तड़पता रहा मरीज, टूटी सांसे

बाद में मौके पर पहुंची सुभाषनगर थाना पुलिस ने ट्रॉली को सीध करवाकर थाने ले गई। बाद में सूचना पर माइनिंग विभाग के अधिकारी भी थाने पहुंचे और कार्रवाई शुरू की। माइनिंग विभाग के अधिकारियों ने मौके का जायजा लिया। इसी दौरान एक बजरी से भरा ट्रैक्टर को माइनिंग विभाग के अधिकारियों ने रोकने की कोशिश की। वहां मौजूद एक युवक ने मोबाइल पर अपने साथियों को बुला लिया। वे अधिकारियों के साथ बदसलूकी करने लगे। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रैक्टर को सुभाषनगर थाने ले जाया गया और कार्रवाई शुरू की।
डर के मारे तंग गलियों से निकालते हैं ट्रैक्टर
अवैध बजरी दोहन कर बजरी माफिया शहर में तंग गलियों से ट्रैक्टर निकालते हैं। बुधवार सुबह भी यह हादसा उसी की देन है। डर के मारे जब ट्रैक्टर तेज गति से निकल रहा था तो वह अनियंत्रित होकर मकान पर पलट गया।

चंद कदमों की दूरी पर खेल रहे थे बच्चे
सर्दी की छुट्टी होने के कारण वहां बच्चे खेल रहे थे। यदि बजरी से भरा ट्रैक्टर ट्रॉली बच्चों पर पलट जाता तो यह बड़ा हादसा हो सकता था। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार ट्रैक्टर ट्रॉली नाबालिग चला रहा था।

Hindi News / Bhilwara / बजरी माफिया बेलगाम, मकान पर बजरी से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली पलटी, मची अफरा तफरी

ट्रेंडिंग वीडियो