scriptRajasthan Politics: MLA को बुलाया लेकिन पिता के गनमैन को लेकर पहुंचा बेटा, सियासत गरमाई तो विधायक ने दी ये सफाई | Rajasthan Politics: Sahara MLA son arrived at the ceremony with security guards, Politics heated up | Patrika News
भीलवाड़ा

Rajasthan Politics: MLA को बुलाया लेकिन पिता के गनमैन को लेकर पहुंचा बेटा, सियासत गरमाई तो विधायक ने दी ये सफाई

विधायक समारोह में नहीं आए। उनके बेटे विजय पितलिया कार्यक्रम में पहुंचे। तब विधायक का सरकारी गार्ड विजय की सुरक्षा में तैनात था।

भीलवाड़ाAug 18, 2024 / 11:26 am

Anil Prajapat

Bhilwara News

विधायक पुत्र विजय पितलिया के साथ लाल गोले में सुरक्षा गार्ड।

Rajasthan Politics: भीलवाड़ा। राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में अति विशिष्ट व्यक्ति दिखने की चाहत में विधायक पुत्र का पिता की जगह सरकारी कार्यक्रम में पहुंचना चर्चा का विषय बन गया। मामला शनिवार को रायपुर क्षेत्र के बोरियापुरा में 68वीं व्रत स्तरीय उच्च प्राथमिक विद्यालयी वॉलीबॉल प्रतियोगिता (14 वर्ष) के उद्घाटन समारोह का है। इस मामले पर सियासत गरमाई तो विधायक के ​बेटे ने कहा कि वो तो अपने पिता के लेने आया था। लेकिन, उनके पिता तो बेंगलूरु में थे।
सहाड़ा विधायक लादूलाल पितलिया प्रतियोगिता के उद्घाटन समारोह में मुख्य अतिथि थे। विधायक समारोह में नहीं आए। उनके बेटे विजय पितलिया कार्यक्रम में पहुंचे। तब विधायक का सरकारी गार्ड विजय की सुरक्षा में तैनात था। उद्घाटन जिला प्रमुख बरजी देवी भील ने किया। सरपंच देवीलाल जाट व रोशनलाल सालवी, खंड मुख्य शिक्षा अधिकारी राजेश शर्मा आदि मौजूद थे।

यह भी पढ़ें

Rajasthan Monsoon 2024: जयपुर में इस बार टूटा बारिश का ऑल टाइम रेकॉर्ड, जानें-25 साल में कब कितनी हुई बरसात

विधायक बोला-मैं अभी बेंगलूरु में हूं

इधर, सरकारी गार्ड लेकर बेटे के समारोह में पहुंचने के बारे में पूछने पर विधायक लादूलाल ने कहा कि मैं अभी बेंगलूरु में हूं। विधायक ने फोन काट दिया।
यह भी पढ़ें

Bisalpur Dam: … तो बस छलकने वाला है बीसलपुर बांध! गेट खुलते ही बन जाएगा ये नया रिकॉर्ड

बेटे की सफाई-समारोह में पिता को लेने गया

इस मामले में विधायक पुत्र विजय ने सफाई देते हुए कहा कि वह तो समारोह में अपने पिता को लेने गया था। इसके बाद बेटे ने भी पिता की तरह फोन काट दिया और आगे सवालों के जवाब देना मुनासिब नहीं समझा।

Hindi News/ Bhilwara / Rajasthan Politics: MLA को बुलाया लेकिन पिता के गनमैन को लेकर पहुंचा बेटा, सियासत गरमाई तो विधायक ने दी ये सफाई

ट्रेंडिंग वीडियो