scriptPM मोदी का गहलोत पर बड़ा हमला, बोले- बलात्कारियों को क्लीन चिट देते है | pm narendra modi ki kotri sabha | Patrika News
भीलवाड़ा

PM मोदी का गहलोत पर बड़ा हमला, बोले- बलात्कारियों को क्लीन चिट देते है

Narendra Modi प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बुधवार को भीलवाड़ा व शाहपुरा जिले के सातों भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में कोटडी में बड़ी सभा की। उन्होंने सातों ही विधानसभा क्षेत्र के मतदाताओं को साधते हुए कांग्रेस की गहलोत सरकार पर जमकर हमला बोला।

भीलवाड़ाNov 22, 2023 / 04:09 pm

Narendra Kumar Verma

pm_modi_1.jpg

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बुधवार को भीलवाड़ा व शाहपुरा जिले के सातों भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में कोटडी में बड़ी सभा की। उन्होंने सातों ही विधानसभा क्षेत्र के मतदाताओं को साधते हुए कांग्रेस की गहलोत सरकार पर जमकर हमला बोला। यहा सभा में बड़ी संख्या में आसपास के जिले के कार्यकर्ता के साथ ही क्षेत्र के लोग मोदी को सुनने पहुंचे।


यहां राजस्थान को विकास के लिए अच्छा निवेश चाहिए,इसके लिए ईमानदार शासन चाहिए। शांति चाहिए। खुशहाली के लिए अच्छी सड़कें, बिजली व पानी की व्यवस्था चाहिए। कांग्रेस ने पांच साल में कुछ नहीं दिया, अब आगे वह क्या दे सकते है। कांग्रेस की उपेक्षा के कारण भीलवाड़ा की टेक्सटाइल इंडस्ट्रीज की पहचान धूमिल हो गई है।

मोदी ने कहा कि महिला उत्पीडन व अपराध बढ़ती घटनाओं पर चिंता जताई और कहा कि यहा कि कांग्रेस सरकार ने माहौल ही ऐसा बना दिया, अब बलात्कारियों को डर ही नहीं लगता है। उन्होंने मुख्यमंत्री पर तंज कसा और कहा कि उनकी माने तो यहां की राजस्थान की बहनें बलात्कार के झूठे मुकदमें दर्ज कराती है?। क्या? कभी कोई मां बहने अपने पर इतने गंभीर आरोप लगाने के लिए पुलिस थाने जाती है, क्या ? । यह राजस्थान की माता व बहनों का अपमान है या नहीं है ?। ऐसे आरोप लगाने वाले मुख्यमंत्री को एक पल भी रहने का अधिकार नहीं है। यहां के मुख्यमंत्री विधानसभा में बलात्कारियों को क्लीन चिट देते है, हमारी माता-बहनें कैसे सुरक्षित रह सकती है।

मोदी ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस सरकार ने पांच साल में लूटने की कोई कसर नहीं छोड़ी है। उन्होंने भ्रष्टाचार पर प्रहार करते हुए जयपुर के गणपति प्लाजा व लाल डेयरी का जिक्र किया। उन्होंने कहाकि गणपति प्लाजा कि यहां छापे में सोनें की ईंटे निकली है। इतना ही नहीं लाल डेयरी में भी कई राज छिपे है।

राजस्थान में बढ़ते संप्रदाय के लिए गहलोत सरकार को जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने कहा कि समय की मांग है कि राजस्थान सरकार से कांग्रेस को हमेशा के लिए हटाया जाए। इसके लिए आपका वोट काम कर सकता है। उन्होंने कहा कि मोदी वही है जहां कमल है। सभा में भाजपा के वरिष्ठ नेता समेत कई पदाधिकारी मौजूद रहे।

Hindi News/ Bhilwara / PM मोदी का गहलोत पर बड़ा हमला, बोले- बलात्कारियों को क्लीन चिट देते है

ट्रेंडिंग वीडियो