scriptपुलिस पर झूठा मुकदमा दर्ज करने का आरोप, भीलवाड़ा बंद की चेतावनी | Performance of various organizations in bhilwara | Patrika News
भीलवाड़ा

पुलिस पर झूठा मुकदमा दर्ज करने का आरोप, भीलवाड़ा बंद की चेतावनी

विश्व हिन्दू परिषद और बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने कलक्टे्रट पर प्रदर्शन किया

भीलवाड़ाDec 28, 2017 / 10:20 pm

tej narayan

Bhilwara, bhilwara news, Performance of various organizations in bhilwara, Latest news in bhilwara, Bhilwara News in hindi, Hindi News in bhilwara, Latest hindi news in bhilwara

माणिक्यलाल वर्मा कॉलेज के निकट दो युवतियों के साथ मिले दो युवकों को पकड़ कर थाने को सौंपने और सौपने वालों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज करने से खफा विश्व हिन्दू परिषद और बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को कलक्टे्रट पर प्रदर्शन किया।

भीलवाड़ा।

माणिक्यलाल वर्मा कॉलेज के निकट दो युवतियों के साथ मिले दो युवकों को पकड़ कर थाने को सौंपने और सौपने वालों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज करने से खफा विश्व हिन्दू परिषद और बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को कलक्टे्रट पर प्रदर्शन किया। जिला कलक्टर व पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन दिया। कार्यकर्ताओं का आरोप है कि पुलिस ने झूठा मुकदमा दर्ज किया। कार्यकर्ताओं ने कार्रवाई नहीं करने पर भीलवाड़ा बंद की चेतावनी दी है।
READ: घायल उल्लू को बचाया, उपचार करा वन में छोड़ा

विहिप के जिला संयोजक चेतन माली, मीडिया प्रभारी विनित द्विवेदी, प्रांत सहयोजक गणेश प्रजापत के नेतृत्व में बड़ी संख्या में विभिन्न संगठनों के कार्यकर्ता दोपहर में कलक्टे्रट पहुंचे व प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि लव जेहाद की घटनाएं लगातार बढ़ रही है। कार्यकर्ताओं ने एमएलवी कॉलेज के निकट युवतियों से अश्लील हरकत करते दो युवकों को पकड़ा था।
READ: सड़क किनारे मिला शव, सर्दी से मौत की आशंका

इन्हें कोतवाली पुलिस को सौंपा थाा। पुलिस ने युवकों के खिलाफ कार्रवाई करने के बजाय उलटा संगठन कार्यकर्ताओं के खिलाफ ही मुकदमा दर्ज कर तीन जनों को शांतिभंग में गिरफ्तार कर लिया। कार्यकर्ताओं ने दोनों युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की मांग की। कार्रवाई नहीं करने पर भीलवाड़ा बंद की चेतावनी दी।
माकडिय़ा गांव में दो बाड़ों में लगी आग

बागोर कारोही थाना क्षेत्र के माकडिय़ा गांव में गुरुवार देर शाम दो बाड़ों में आगजनी से करीब 7-8 ट्रॉली सूखा चारा व बाड़ जलकर राख हो गए। जिला मुख्यालय से पहुंची दमकल ने दो घण्टों की मशक्कत के बाद ग्रामीणों की मदद से आग पर काबू पाया। कारोही थानाधिकारी सुनील कुमार चौधरी ने बताया कि कमलेश जाट व शंकर जाट के बाड़ो में गुरुवार देर शाम अचानक आग लग गई। आग की लपटें व धुंवा उठता देख गांव में एक बारगी अफरा तफरी का माहौल हो गया। जिससे मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। ग्रामीणों ने दो घण्टों की मशक्कत के बाद दमकल की सहायता से आग पर काबू पाया। आग से दोनों बाड़ों में रखा करीब 7-8 ट्रॉली सूखा चारा व बाड़ जलकर राख हो गई।

Hindi News / Bhilwara / पुलिस पर झूठा मुकदमा दर्ज करने का आरोप, भीलवाड़ा बंद की चेतावनी

ट्रेंडिंग वीडियो