script13 जिलों में 11 को होगा पुस्तकालय का शुभारम्भ | Library will be inaugurated on 11 in 13 districts in bhilwara | Patrika News
भीलवाड़ा

13 जिलों में 11 को होगा पुस्तकालय का शुभारम्भ

एएमपी की ऑनलाइन बैठक में लिया निर्णय

भीलवाड़ाJul 03, 2021 / 08:32 am

Suresh Jain

13 जिलों में 11 को होगा पुस्तकालय का शुभारम्भ

13 जिलों में 11 को होगा पुस्तकालय का शुभारम्भ

भीलवाड़ा।
प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारियों में जुटे प्रतिभाओं की मदद के लिए अपना मित्र परिषद खटीक समाज की ओर से 13 जिलों में एक ही दिन 11 जुलाई को पुस्तकालय का शुभारंभ किया जाएगा। विभिन्न जिलों में पुस्तकालय की तैयारियों को जिलावार पदाधिकारी अंतिम रूप देने में लगे हुए हैं। यह निर्णय राष्ट्रीय अध्यक्ष सुभाष खोईवाल की अध्यक्षता में आयोजित वर्चुअल मीटिंग में लिया गया।
राष्ट्रीय अध्यक्ष खोईवाल ने बताया कि समाज के विद्यार्थियों को अधिक से अधिक सरकारी नौकरियों से जोडने की मुहिम के तहत एएमपी की ओर से जिलेवार पुस्तकालय खोलने का निर्णय लिया गया। इसके तहत विकास अधिकारी अनिल पहाडिया, सहायक प्रशासनिक अधिकारी सुरेश खोईवाल, मिश्रीलाल खोईवाल, आशा पटेल, सुरेश खोईवाल सहित समाज के अन्य भामाशाह के आर्थिक सहयोग से प्रतियोगी परीक्षा में उपयोगी 150 पुस्तकों का कलेक्शन प्रत्येक जिलावाइज भेजे गए थे। बैठक में राष्ट्रीय संरक्षक अमृत लाल खोईवाल, सत्यप्रकाश खोईवाल, राष्ट्रीय संयोजक रोशनलाल सामरिया आदि ने प्रतिभाओं के लिए भविष्य में मील का पत्थर साबित होने वाले पुस्तकालय को सहज व सुलभ बनाने पर जोर दिया।

Hindi News / Bhilwara / 13 जिलों में 11 को होगा पुस्तकालय का शुभारम्भ

ट्रेंडिंग वीडियो