scriptसड़क किनारे मिला शव, सर्दी से मौत की आशंका | Found dead body in bhilwara | Patrika News
भीलवाड़ा

सड़क किनारे मिला शव, सर्दी से मौत की आशंका

क्षेत्र के मोठी चौराहे और मोगर के बीचसड़क किनारे एक व्यक्ति का शव मिला आशंका है कि मौत सर्दी से हो सकती है

भीलवाड़ाDec 28, 2017 / 09:35 pm

tej narayan

Bhilwara, bhilwara news, Found dead body in bhilwara, Latest news in bhilwara, Bhilwara News in hindi, Hindi News in bhilwara, Latest hindi news in bhilwara

क्षेत्र के मोठी चौराहे और मोगर के बीचसड़क किनारे एक व्यक्ति का शव मिला आशंका है कि मौत सर्दी से हो सकती है

बदनोर।

क्षेत्र के मोठी चौराहे और मोगर के बीच गुरुवार को सड़क किनारे एक व्यक्ति का शव मिला। मृतक की उम्र करीब 50 वर्ष है। बदनोर थाना पुलिस ने पहचान नहीं होने से शव को आसींद स्थित मोर्चरी में रखवाया। पुलिस को आशंका है कि मौत का कारण सर्दी हो सकती है।
READ: घायल उल्लू को बचाया, उपचार करा वन में छोड़ा


पुलिस के अनुसार राहगीरों ने सूचना दी कि सड़क किनारे एक व्यक्ति मृत हालत में पड़ा है। सूचना पर पुलिस वहां पहुंची। तलाशी लेने पर उसकी जेब में 2 हजार 345 रुपए मिले। वहीं पहचान सम्बंधी कोई दस्तावेज नहीं मिले। उसने गले में सोने का काला धागे में बंधा नावा मिला। काले रंग की बनियान व सफेद कपड़े पहन रखे है। पुलिस पहचान के प्रयास कर रही है।
READ: मरीज करते रहे इंतजार, नहीं लौटे अधिकांश डॉक्टर

मां और पुत्र को धमकाया नकदी व गहने छीनकर भागे

कोटड़ी क्षेत्र के चावण्डिया गांव में बुधवार रात लुटेरों ने एक मकान पर धावा बोला। दीवार फांदकर घर में घुसे लुटेरे मां और पुत्र को धमका कर नकदी व सोने-चांदी के गहने लूट कर भाग गए। पुत्र ने संघर्ष किया तो उसके साथ मारपीट भी की गई। इस सम्बंध में कोटड़ी थाने में मामला दर्ज कराया गया।
थानाप्रभारी राजेन्द्रसिंह ने बताया कि चावण्डिया स्थित मांगी देवी वैष्णव के मकान में दीवार फांदकर लुटेरे घुस गए। लुटेरे एक कमरे को संभालने लगे। इस दौरान खटपट की आवाज से मांगी देवी जाग गई। उसने शोर मचाया तो लुटेरों ने उसे पकड़ लिया और धमकाया। इस दौरान मां की चीख सुनकर उसका पुत्र हीरालाल जाग गए। उसने संघर्ष करने का प्रयास किया तो लुटेरों ने उसके साथ मारपीट कर दी।
इससे वह जख्मी हो गया। इस दौरान लुटेरे घर से 10 हजार रुपए, सोने का मांदलिया व चांदी की पायजब ले गए। हो-हल्ला सुनकर मोहल्ले के लोग एकत्र हो गए। इससे लुटेरे भाग छूटे। आसपास उनकी तलाश भी की गई, लेकिन पता नहीं लगा। इसकी सूचना कोटड़ी पुलिस को दी गई।

Hindi News / Bhilwara / सड़क किनारे मिला शव, सर्दी से मौत की आशंका

ट्रेंडिंग वीडियो