scriptमासूम की खेलते समय पानी के टैंक में गिरने से मौत | Death falling into the innocent water tank in bhilwara | Patrika News
भीलवाड़ा

मासूम की खेलते समय पानी के टैंक में गिरने से मौत

खेल-खेल में एक मासूम की पानी के टैंक में गिरने से मौत हो गई

भीलवाड़ाDec 27, 2017 / 08:40 pm

tej narayan

bhilwara, bhilwara news, Death falling into the innocent water tank in bhilwara, Latest news in bhilwara, Bhilwara News in hindi, Hindi News in bhilwara, Latest hindi news in bhilwara

खेल-खेल में एक मासूम की पानी के टैंक में गिरने से मौत हो गई।

भीलवाड़ा।

खेल-खेल में एक मासूम की पानी के टैंक में गिरने से मौत हो गई। घटना रीको फोर्थ फेज स्थित एक मकान के बाहर हुई। इस घटना के बाद कॉलोनी में शोक छा गया।
READ: सेल्फी स्टिक की मदद से इंचार्ज सुधारेंगे बिजली की सेहत


जानकारी के अनुसार, रीको फोर्थ फेज निवासी भगवानलाल धोबी की साढ़े तीन साल की बेटी आरवी घर के बाहर खेल रही थी। खेल-खेल में वह पानी के टैंक में जा गिरी। परिजनों को जब घटना का पता चला तो वे आरवी को टैंक से निकाल कर जिला अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया।
READ: बजरी माफिया बेलगाम, मकान पर बजरी से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली पलटी, मची अफरा तफरी

जब तक घटना का पता चला बहुत देर हो चुकी थी
आरवी खेलते समय मकान के बाहर बने टैंक में जा गिरी। परिजनों ने जब आरवी को तलाशा तो वह कहीं नही मिली। बाद में जब टैंक में देखा तो परिजनों के होश उड़े गए। परिजनों ने उसे तुरंत टैंक से बाहर निकलवा चिकित्सालय पहुंचाया। लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। डॉक्टरों ने वहां आरवी को मृत घोषित किया।
पूर्व में भी हो चुके हैं ऐसे हादसे
टैंक में बच्चों को गिरने की घटनाएं पूर्व में हो चुकी है। ऐसे में माता पिता को अपने छोटे बच्चों का ध्यान रखना चाहिए। बच्चे को ऐसी जगह ना छोड़े जहां टैंक, गढ्ढा व खुले बोर हो। टैंक गड्ढे आदि को ढककर रखे। विशेषकर अपने आस—पास खुले बोर को भरवाएं।
पुलिस ने हाइवे पर की नाकाबंदी

शाहपुरा क्षेत्र में वाहन चोरी की घटना को रोकने एवं सुरक्षा के लिहाज से शाहपुरा पुलिस ने थानाधिकारी देरावर सिंह की अगुवाई में भीलवाड़ा-जयपुर हाइवे पर थाने के बाहर नाकाबंदी कर दुपहिया व चार पहिया वाहनों की सघन चैकिंग की। इस मौके पर पुलिस बिना कागजात के वाहन को जब्त कर जांच कर रही है। इस मौके पर उप निरीक्षक सुरेन्द्र मिश्रा, चौकी प्रभारी जगदीश चन्द्र, मगन लाल रेगर, नवरतन, गणपत, राजेन्द्र सिंह ने वाहनों को जांचा।

Hindi News / Bhilwara / मासूम की खेलते समय पानी के टैंक में गिरने से मौत

ट्रेंडिंग वीडियो