scriptराजस्थान के इस जिले में 5 अप्रैल से 48 घंटे नहीं होगी जलापूर्ति | Chambal Project Now there will be no water supply for 48 hours from 5th April instead of 3rd | Patrika News
भीलवाड़ा

राजस्थान के इस जिले में 5 अप्रैल से 48 घंटे नहीं होगी जलापूर्ति

चम्बल परियोजना और जलदाय विभाग के अफसरों ने अगले 48 घंटे के शटडाउन को दो दिन के लिए आगे बढ़ा दिया है।

भीलवाड़ाApr 03, 2024 / 02:55 pm

Supriya Rani

chambal_project.jpg

भीलवाड़ा. भीलवाड़ा-शाहपुरा जिले की जनता को अगले दो दिन भीषण गर्मी में पेयजल के लिए भटकने की जरूरत नहीं होगी। कारण, चम्बल परियोजना और जलदाय विभाग के अफसरों ने अगले 48 घंटे के शटडाउन को दो दिन के लिए आगे बढ़ा दिया है।

चढ़ते पारे के बीच जनता की परेशानी भले ही नहीं दिखी, लेकिन मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के भीलवाड़ा के दौरे को देखते अफसरों ने अपना निर्णय वापस ले लिया। दरअसल, आरोली फिल्टर प्लांट और त्रिवेणी ऑफ टेक लीकेज मरम्मत व अन्य कार्य परियोजना में कराने के लिए बुधवार सुबह 6 बजे से शुक्रवार सुबह 6 बजे तक शटडाउन लेने का निर्णय लिया था। इससे आरोली फिल्टर प्लांट से आ रहा पानी दो दिन भीलवाड़ा नहीं पहुंचना था। सीएम शर्मा का लोकसभा चुनाव को देखते हुए 4 अप्रेल को भीलवाड़ा दौरा प्रस्तावित है। ऐसे में परियोजना अफसरों ने शटडाउन को दो दिन आगे बढ़ाते हुए अब इसे 5 अप्रैल सुबह 6 बजे से 7 अप्रैल सुबह 6 बजे तक 48 घंटे शटडाउन लेने का निर्णय लिया है।

 

 

 

अप्रैल माह शुरू हो चुका है। पारा 36 डिग्री सेल्सियस पार है। गर्मी के तेवर दिखाने से पंखों के साथ कूलर ने रफ्तार पकड़ ली। गर्मी में पेयजल की मांग ज्यादा रहती है। ऐसे में अफसरों को चम्बल परियोजना के मरम्मत की याद आई है।

Hindi News/ Bhilwara / राजस्थान के इस जिले में 5 अप्रैल से 48 घंटे नहीं होगी जलापूर्ति

ट्रेंडिंग वीडियो