scriptभीलवाड़ा की टेक्सटाइल इंडस्ट्री वाइब्रेंट | Bhilwara's Textile Industry Vibrant | Patrika News
भीलवाड़ा

भीलवाड़ा की टेक्सटाइल इंडस्ट्री वाइब्रेंट

भीलवाड़ा. भीलवाड़ा की टेक्सटाइल इंडस्ट्री वाइब्रेंट है। यहां उद्यमियों की उद्यमशीलता का ही परिणाम है कि इतना औद्योगिक विकास हुआ। यह बात एयू स्माल फाइनेंस बैंक के एमडी व सीइओ संजय अग्रवाल ने अपने सम्मान में हुए समारोह में कहा।

भीलवाड़ाJun 12, 2023 / 10:16 am

Suresh Jain

भीलवाड़ा की टेक्सटाइल इंडस्ट्री वाइब्रेंट

भीलवाड़ा की टेक्सटाइल इंडस्ट्री वाइब्रेंट

भीलवाड़ा. भीलवाड़ा की टेक्सटाइल इंडस्ट्री वाइब्रेंट है। यहां उद्यमियों की उद्यमशीलता का ही परिणाम है कि इतना औद्योगिक विकास हुआ। यह बात एयू स्माल फाइनेंस बैंक के एमडी व सीइओ संजय अग्रवाल ने अपने सम्मान में हुए समारोह में कहा। अग्रवाल ने संगम ग्रुप के चेयरमैन रामपाल सोनी को आदर्श बताया। बोले-बैंक आपका है। मैं केवल ट्रस्टी हूं। अग्रवाल ने शास्त्रीनगर मुक्तिधाम का अवलोकन किया। इसके विकास के लिए अपने ट्रस्ट से दस लाख देने की घोषणा की।


सोनी ने कहा कि भीलवाड़ा के उद्यमियों ने समय समय पर टेक्नोलॉजी में बदलाव किए, जिससे आज ये तरक्की सामने है। आयोजक दिलीप गोयल ने बताया कि राजस्थान टेक्सटाइल मिल्स एसोसिएशन के अध्यक्ष एसएन मोदानी व गोपाल शर्मा ने भी संबोधित किया। भीलवाड़ा टेक्सटाइल ट्रेड फेडरेशन के महासचिव अतुल शर्मा ने बताया कि यहां कपड़ा कारोबार एक दो साल में 24 हजार करोड़ तक पहुंच जाएगा। आभार शशांक गोयल व संचालन अशोक व्यास ने किया।

इन संस्थाओं ने किया अभिनंदन
अग्रवाल व अतिथियों का जगमोहन गुप्ता, प्रहलादराय गुप्ता, शशांक गोयल, नीतू गोयल, दिलीप गोयल, अनुग्रह गोयल, मंजू गुप्ता, सीमा अग्रवाल ने सम्मान किया। अग्रवाल,माहेश्वरी, दिगंबर जैन, श्वेतांबर जैन, ब्राह्ण, बोहरा, अरोड़ा समाज के अलावा लायंस, जायंट्स व बैंकर्स क्लब ने अतिथियों का अभिनंदन किया। रामगोपाल अग्रवाल, अशोक बाहेती, सोहनलाल गंगवाल, नवरतन मल बंब, अब्बास अली बोहरा, एसके अरोड़ा आदि मौजूद थे।

इससे पूर्व अग्रवाल ने हरणी की पहाड़ी पर बरगद का पौधा लगाया। पहाड़ी एवं स्मृति वन का अवलोकन किया। ग्राम्य वन सुरक्षा एवं प्रबंध समिति हरणी के अध्यक्ष बाबूलाल जाजू , दिलीप गोयल मौजूद थे।

Hindi News / Bhilwara / भीलवाड़ा की टेक्सटाइल इंडस्ट्री वाइब्रेंट

ट्रेंडिंग वीडियो