scriptऐसी भी क्या मजबूरी… चार दिन पहले जन्मे नवजात को छोड़कर भागी मां | Bhilwara News What Kind of Kapulsion is There Mother Ran Away Leaving Newborn Born Four Days Ago | Patrika News
भीलवाड़ा

ऐसी भी क्या मजबूरी… चार दिन पहले जन्मे नवजात को छोड़कर भागी मां

Bhilwara News Today: एक महिला बुधवार रात अपने नवजात बेटे को छोड़कर फरार हो गई।

भीलवाड़ाOct 11, 2024 / 10:27 am

Supriya Rani

Bhilwara News: महात्मा गांधी अस्पताल में एक महिला बुधवार रात अपने नवजात बेटे को छोड़कर फरार हो गई। मातृ एवं शिशु इकाई में बालक एक महिला के पास छोड़ा गया। महिला ने बताया कि मां लघुशंका का बहाना बनाकर नवजात को उसे सौंप गई। काफी समय तक वापस नहीं लौटने पर बच्चे को पुलिस के सुपुर्द किया। पुलिस ने नवजात को एमसीएच विंग के एनआईसीयू वार्ड में भर्ती कराया।

ये है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार, देर रात एक मां नवजात बेटे को टॉयलेट जाने का का बहाना कर एक अनजान महिला के हवाले करके वापस नहीं लौटी। काफी देर बीतने के बाद भी जब मां वापस नहीं लौटी तो बच्चे को संभाल रही महिला परेशान हो गई। उसने पुलिस को नवजात सौंप दिया। एनआईसीयू में भर्ती नवजात की हालत सामान्य है। नवजात का वजन 2 किलो 400 ग्राम है और स्वस्थ है। इसका जन्म करीब चार से पांच दिन पहले हुआ। बाल कल्याण समिति व पुलिस के माध्यम से मां का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। नवजात की सुरक्षा के लिए वार्ड में महिला पुलिसकर्मी को भी लगाया गया।

Hindi News / Bhilwara / ऐसी भी क्या मजबूरी… चार दिन पहले जन्मे नवजात को छोड़कर भागी मां

ट्रेंडिंग वीडियो