scriptअधरशिला के निकट सर्दी से प्रौढ़ की मौत | Adult death due to winter in bhilwara | Patrika News
भीलवाड़ा

अधरशिला के निकट सर्दी से प्रौढ़ की मौत

उपनगर पुर में अधर शिला के निकट मंगलवार शाम को प्रौढ़ का शव मिला

भीलवाड़ाDec 26, 2017 / 11:01 pm

tej narayan

Bhilwara, Bhilwara news, Adult death due to winter in bhilwara, Latest news in bhilwara, Bhilwara News in hindi, Hindi News in bhilwara, Latest hindi news in bhilwara

उपनगर पुर में अधर शिला के निकट मंगलवार शाम को प्रौढ़ का शव मिला। मृतक की उम्र करीब 47 वर्ष के बीच है। सर्दी से मौत की आशंका है।

भीलवाड़ा।

उपनगर पुर में अधर शिला के निकट मंगलवार शाम को प्रौढ़ का शव मिला। मृतक की उम्र करीब 47 वर्ष के बीच है। सर्दी से मौत की आशंका है। पुर थाना पुलिस ने पहचान नहीं हो पाने से शव को महात्मा गांधी अस्पताल स्थित मोर्चरी में रखवाया गया।
PIC : घ्‍ाूमर की गूूज व भांगड़ा की धूम ने मन मोहा


थानाप्रभारी गजेन्द्रसिंह के अनुसार किसी ने सूचना दी कि अधरशिला के निकट एक व्यक्ति मृत हालत में पड़ा हुआ है। मृतक का कद पांच फीट छह इंच है। रंग सांवला, शरीर दुबला-पतला है। उसने सफेद लाइनदार शर्ट औरन मटमेले रंग की पेंट पहने है। उसकी मौत सर्दी से हो सकती है। मृतक की मानसिक हालत ठीक नहीं लग रही।
READ: सरकार ने शौचालय तो बनवा दिए, लेकिन पानी का नहीं किया इंतजाम, सब बेकार

आमदला स्कूल से कम्प्यूटर व एलसीडी चोरी

करेडा क्षेत्र के आमदला गांव स्थित राउमावि में सोमवार रात चोर विद्यालय का ताला तोड एलसीडी व कम्प्यूटर चोरी कर ले गए। जानकारी के अनुसार अज्ञात चोरों ने आमदला स्कूल के कम्प्यूटर लेब का ताला तोड लेब में लगे १० कम्प्यूटर सेट में से एक एलसीडी व एक मोनीटर व दो सीपीयू चुरा लिए। विद्यालय स्टाफ को मंगलवार सुबह स्कूल पहुंचने पर इसकी जानकारी मिली। विद्यालय स्टाफ ने आमदला सरपंच पारसी देवी गुर्जर को सूचना दी। इस पर सरपंच मौके पर पहुंचे। करेडा पुलिस को सूचना दी। थाने के दीवान जगदीश चन्द्र मौके पर पहुंच मौका मुआयना किया।
आरोपित वाहन मालिक गिरफ्तार

माण्डल. थाना पुलिस ने जानलेवा हमले में शामिल वाहन मालिक को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया। थानाप्रभारी दिनेश कुमावत ने बताया कि 18 फरवरी को हरिपुरा चौराहे पर किराए के मकान में रह रहे करेड़ा थाने के नागा का बाडिय़ा निवासी पूरण गुर्जर को अगवा कर जीप सवार आरोपितों ने हवाई फायर कर उस पर जानलेवा हमला किया गया था। पुलिस ने आरोपित जीप मालिक आसन निवासी सज्जन नाथ योगी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपित से घटना में काम में ली जीप के बारे में पूछताछ कर रही है। पुलिस ने पूर्व में करीब आधा दर्जन आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।

Hindi News / Bhilwara / अधरशिला के निकट सर्दी से प्रौढ़ की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो