scriptधोखाधड़ी करके जमीन हड़पने का आरोप, दम्पती समेत तीन के खिलाफ मामला दर्ज | Accused of grabbing land by fraud, case registered against three inclu | Patrika News
भीलवाड़ा

धोखाधड़ी करके जमीन हड़पने का आरोप, दम्पती समेत तीन के खिलाफ मामला दर्ज

धोखाधड़ी करके जमीन हड़पने का आरोप लगाते हुए एक व्यक्ति ने दम्पती समेत तीन जनों के खिलाफ मामला प्रतापनगर थाने में मंगलवार को दर्ज कराया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

भीलवाड़ाAug 18, 2021 / 11:14 am

Akash Mathur

Accused of grabbing land by fraud, case registered against three inclu

Accused of grabbing land by fraud, case registered against three inclu

भीलवाड़ा. धोखाधड़ी करके जमीन हड़पने का आरोप लगाते हुए एक व्यक्ति ने दम्पती समेत तीन जनों के खिलाफ मामला प्रतापनगर थाने में मंगलवार को दर्ज कराया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
थानाप्रभारी भजनलाल के अनुसार देवा का खेड़ा निवासी रामलाल चौधरी ने सुभाषनगर निवासी नवनीत कुमार सोमाणी, उसकी पत्नी सविता तथा बसंत विहार निवासी सचिन राठी के खिलाफ रिपोर्ट दी। परिवादी ने रिपोर्ट में आरोप लगाया कि उसकी जोधड़ास में कृषि जमीन है। इस जमीन को परिवादी ने वर्ष-२०१८ में खरीदी थी। जमीन के असल कागज खो गए। यह दस्तावेज आरोपियों को मिल गए। उन्होंने मिलीभगत कर षड़यंत्र के तहत फर्जी विक्रय अनुबंध तैयार करके नवनीत कुमार के पक्ष में परिवादी की ओर से विक्रय अनुबंध तैयार करवा लिया। फर्जी हस्ताक्षर करके जमीन हड़प ली। यहीं नहीं आरोपियों ने तकाजा करने के बाद जान से मारने की धमकी दी। परिवादी के साथ मारपीट की गई। इसे लेकर पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया। पुलिस मामले की सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच कर रही है।

Hindi News / Bhilwara / धोखाधड़ी करके जमीन हड़पने का आरोप, दम्पती समेत तीन के खिलाफ मामला दर्ज

ट्रेंडिंग वीडियो