scriptमहादेव ऐप संचालक का दुस्साहस, ऐप के प्रमोशन में कर रहा पुलिस की सुरक्षा की गारंटी की बात | While promoting app, it is talking about guaranteeing security of poli | Patrika News
भिलाई

महादेव ऐप संचालक का दुस्साहस, ऐप के प्रमोशन में कर रहा पुलिस की सुरक्षा की गारंटी की बात

Mahadev satta App : महादेव ऐप के मामले में छत्तीसगढ़ के कई पुलिस अधिकारी और कर्मचारियों की संलिप्तता की बात कही जा रही है। इस मामले में एक एएसआई और एक प्रधान आरक्षक जेल में है…

भिलाईOct 25, 2023 / 08:42 pm

चंदू निर्मलकर

mahadev_app.jpg
भिलाई। Mahadev satta App : पुलिस की वर्दी में आनलाइन सट्टा ऐप का बधड़क प्रमोशन किया जा रहा है। यह दुस्साहस सोशल मीडिया में दुबई से संचालित महादेव ऐप के संचालक कर रहे हैं। जिसमें ऐप के प्रमोशन के साथ ही पुलिस की गारंटी की बात कही जा रही है। जबकि महादेव ऐप के मामले में छत्तीसगढ़ के कई पुलिस अधिकारी और कर्मचारियों की संलिप्तता की बात कही जा रही है। इस मामले में एक एएसआई और एक प्रधान आरक्षक जेल में है।
इन दिनों सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिस पर खेलो यार ऐप का प्रमोशन किया जा रहा है। इसमें देवदास और चुलबुल पांडेय के किरदार में ऐप का प्रमोशन किया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक यह ऐप दुबई में बैठे सट्टाकिंग महादेव ऐप के संचालक सौरभ चंद्राकर का दूसरा ऐप है। सौरभ चंद्राकर फिलहाल गैंगेस्टर दाउद इब्राहीम के भाई मुश्तकीम इब्राहिम कासकर के साथ मिलकर पाकिस्तान में खेलो यार ऐप की डिजाइन कर उसका प्रचार कर रहा है। यह प्रचार सोशल मीडिया में जमकर किया जा रहा है। खासकर छत्तीसगढ़ में इसकी चर्चा सुर्खियों में है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8p3cac
ईडी की सर्चिंग के बीच नई उछाल
छत्तीसगढ़ के भिलाई के सौरभ चंद्राकर ने सट्टी पट्टी लिखते हुए ऑनलाइन सट्टा ऐप महादेव डिजाइन किया और अपने साथी रवि उप्पल के साथ दुबई भाग गया। जहां तीन साल में वह सट्टाकिंग बन गया। हवाला के जरिए देश को आर्थिक नुकसान पहुंचाने लगा। ईडी ने इस मामले में जांच शुरु की और 41 करोड़ की सपत्ति को सीज कर दिया है। ईडी ने जांच की डायरी को कोर्ट में प्रस्तुत कर दिया है। कोर्ट ने सौरभ चंद्राकर के खिलाफ वारंट जारी किया है। इस बीच सौरभ अपना दूसरा ऐप खेलो यार पाकिस्तान में बनाकर उछाल पर है और उसका जमकर प्रमोशन कर रहा है।

Hindi News / Bhilai / महादेव ऐप संचालक का दुस्साहस, ऐप के प्रमोशन में कर रहा पुलिस की सुरक्षा की गारंटी की बात

ट्रेंडिंग वीडियो