scriptदुर्ग बायपास नाका में सीजी-07 वाहन चालकों को फिर देना होगा टोल टैक्स | Recovery started in toll plaza as soon as government changed | Patrika News
भिलाई

दुर्ग बायपास नाका में सीजी-07 वाहन चालकों को फिर देना होगा टोल टैक्स

Rajnandgaon-durg toll plaza : पता चलता है कि टोल वसूली की जा रही है। इसे लेकर टोल के कर्मचारियों के साथ फिर वाद विवाद हो रहा है। लोगों का कहना है कि वसूली को लेकर टोल प्रबंधन मनमानी पर उतर आया है।

भिलाईDec 18, 2023 / 01:04 pm

चंदू निर्मलकर

raj_toll_plaze.jpg
CG toll plaza rate : प्रदेश में सरकार बदलते ही दुर्ग बायपास टोल प्लाजा से दुर्ग पासिंग सीजी-7 की गाड़ियों टोल वसूली शुरू हो गई है। लोग वाहन लेकर जाते हैं तब उनको पता चलता है कि टोल वसूली की जा रही है। इसे लेकर टोल के कर्मचारियों के साथ फिर वाद विवाद हो रहा है। लोगों का कहना है कि वसूली को लेकर टोल प्रबंधन मनमानी पर उतर आया है।
यह भी पढ़ें

अवैध मांस-मटन की दुकानों पर अब लगेगा ताला… सरकार ने दिया ये निर्देश, होगी सख्त कार्रवाई



टोल वसूली को लेकर फिर हो रहे विवाद

सरकार बदलते ही टोेल प्रबंधन ने भी अपना रवैया बदल दिया और वसूली शुरू कर दी। वसूली को लेकर टोल प्लाजा में फिर वाद विवाद शुरू हो गया। टोल नहीं लेने की जानकारी लोगों को थी। अब जब वे वाहन लेकर पहुचंते हैं तो टोल मांगा जाता है। जिसके कारण विवाद होता है। सांसद बघेल ने कहा कि टोल नाका में दुर्ग पासिंग वाहनों से वसूली पूर्ववत बंद रहेगी। उन्होंने वसूली तत्काल बंद करने के निर्देश दिए हैं।
यह भी पढ़ें

Weather Update : तेजी से गिरेगा पारा.. कंपकपाती ठंड से ठिठुरेगा छत्तीसगढ़, देखें imd की डराने वाली भविष्यवाणी



जानकारी मिलने पर नाराज हुए सांसद

चुपचाप टोल वसूली शुरू करने की जानकारी मिलने पर सांसद विजय बघेल ने कड़ी नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने दुर्ग से राजनांदगांव रोड में बायपास टोलनाका पर दुर्ग पासिंग सीजी-07 गाड़ियों से ली जा रही टोल वसूली को तत्काल बंद करने के निर्देश दिए हैं। इस टोल नाका पर सीजी-07 गाड़ियों पर टोल वसूली को बंद करवाया गया था। तब प्रदेश में कांग्रेस की सरकार थी। उस समय वसूली के विरोध में आंदोलन किया गया था।

Hindi News/ Bhilai / दुर्ग बायपास नाका में सीजी-07 वाहन चालकों को फिर देना होगा टोल टैक्स

ट्रेंडिंग वीडियो