scriptCG Medicine Scam: नशीला कैप्सूल सप्लाई करते दो आरोपी पकड़ाए, 1072 नग कैप्सूल भी जब्त | CG Medicine Scam: Two accused caught supplying intoxicating capsules, 1072 | Patrika News
भिलाई

CG Medicine Scam: नशीला कैप्सूल सप्लाई करते दो आरोपी पकड़ाए, 1072 नग कैप्सूल भी जब्त

CG Medicine Scam: दुर्ग में पुलिस के सकंल्प अभियान की कड़ी में नशीली कैप्सूल की सप्लाई करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने दबोचा है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 1072 कैप्सूल जब्त किया।

भिलाईSep 16, 2024 / 06:02 pm

Shradha Jaiswal

medicine fraud
CG Medicine Scam: छत्तीसगढ़ के भिलाई दुर्ग में पुलिस के सकंल्प अभियान की कड़ी में नशीली कैप्सूल की सप्लाई करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने दबोचा है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 1072 कैप्सूल जब्त किया और आरोपियों के खिलाफ धारा 21 (सी) के तहत कार्रवाई की।
यह भी पढ़ें

Medicine Scam: 26 लाख की 30,000 ग्लूकोज बोतल एक्सपायर, पत्रिका के खुलासे से मचा हड़कंप, मंत्री बोले- जवाब दो..

CG Medicine Scam: आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तह कार्रवाई कर कोर्ट में पेश किया

छावनी सीएसपी हरीश पाटिल ने बताया कि एसपी जितेन्द्र शुक्ला के निर्देश पर संकल्प अभियान सूखा नशा और नशीली गोलियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। इस कड़ी में मुखबिर से सूचना मिली कि दो युवक नशीली कैप्सूल की अवैध रुप से सप्लाई कर रहे हैं।
medicine price reduced
उनकी हुलिए के आधार पर बैकुंठ धाम मैदान मंच के पास कैम्प-2 में रेड कार्रवाई की। हुलिए के आधार पर आरोपी किसन चौक शारदापारा निवासी मोहम्मद अरमान राईन उर्फ चिल्ली पिता स्व. मोहम्मद इमरान (33 वर्ष) और बैकुंठधाम मंदिर के पीछे रहने वाले राजेश सिंह भूमिहार पिता स्व. राजवीर सिंह भूमिहार (37 वर्ष) को गिरफ्तार किया। आरोपियों की तलाशी में मोहम्मद अरमान राईन के कब्जे से 720 कैप्सूल और राजेश सिंह भूमिहार के कब्जे से 352 कैप्सूल जब्त किया गया। जिसकी कीमत 10 हजार 700 रुपए है। आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तह कार्रवाई कर कोर्ट में पेश किया। न्यायिक रिमांड पर जेल भेजे गए।

Hindi News / Bhilai / CG Medicine Scam: नशीला कैप्सूल सप्लाई करते दो आरोपी पकड़ाए, 1072 नग कैप्सूल भी जब्त

ट्रेंडिंग वीडियो