scriptमोदी की हर गारंटी होगी पूरी, रामलला के दर्शन कराएगी सरकार: CM विष्णु देव साय | Government will provide darshan of Ram Lalla: CM vishnu deo Sai | Patrika News
भिलाई

मोदी की हर गारंटी होगी पूरी, रामलला के दर्शन कराएगी सरकार: CM विष्णु देव साय

Chhattisgarh News: प्रदेश सरकार प्रधानमंत्री द्वारा दी गई हर गारंटी को पूरा करेगी। इस क्रम में प्रदेशवासियों की आस्था को ध्यान में रखते हुए सरकार रामलला दर्शन योजना भी लाएगी। जिसके माध्यम से प्रदेशवासियों को अयोध्या में रामलला के दर्शन कराई जाएगी। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने यह बातें रविवार को केंद्रीय गोड़ महासभा धमधागढ़ के सम्मान समारोह में कही।

भिलाईFeb 12, 2024 / 10:57 am

Shrishti Singh

मोदी की हर गारंटी होगी पूरी, रामलला के दर्शन कराएगी सरकार: CM विष्णु देव साय

मोदी की हर गारंटी होगी पूरी, रामलला के दर्शन कराएगी सरकार: CM विष्णु देव साय

प्रदेश सरकार प्रधानमंत्री द्वारा दी गई हर गारंटी को पूरा करेगी। इस क्रम में प्रदेशवासियों की आस्था को ध्यान में रखते हुए सरकार रामलला दर्शन योजना भी लाएगी। जिसके माध्यम से प्रदेशवासियों को अयोध्या में रामलला के दर्शन कराई जाएगी। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने यह बातें रविवार को केंद्रीय गोड़ महासभा धमधागढ़ के सम्मान समारोह में कही। उन्होंने गोड़वाना भवन में अतिरिक्त कक्ष के लिए 50 लाख और बिरसा मुंडा की प्रतिमा स्थापना के लिए 25 लाख की घोषणा भी की।
यह भी पढ़ें

Bharat Jodo Nyay Yatra: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में गरजे राहुल गांधी, बोले- इस देश का डीएनए नफरत नहीं, मोहब्बत का है…

मुख्यमंत्री साय ने कहा कि यह सम्मान सभी का सम्मान है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रदेशवासियों की सेवा के लिए जिस विश्वास के साथ जिम्मेदारी सौंपी है उस पर मैं समाज के सहयोग से उत्तरदायित्व का निर्वहन करने में सफल रहूंगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार प्रधानमंत्री के गारंटी को क्रमश: पूरा करते जा रही है। इसी कड़ी में प्रदेश के गरीबों को प्रधानमंत्री योजना के तहत 18 लाख प्रधानमंत्री आवास स्वीकृत किए गए है। किसानों का वर्ष 2014-15 व 2015-16 का धान बोनस राशि 3716 करोड़ रूपए अंतरण किया गया है।
बिरसा मुंडा की प्रतिमा लगेगी

1.गोड़वाना भवन में अतिरिक्त कक्ष के लिए 50 लाख और बिरसा मुंडा की प्रतिमा स्थापना के लिए 25 लाख की घोषणा

2.केंद्रीय गोड़ महासभा धमधागढ़ के सम्मान समारोह में शामिल हुए मुख्यमंत्री विष्णु देव साय
गौर मुकुट पहनाकर किया सम्मान

सिविल लाइन स्थित कचना धुरवा देवालय परिसर में आयोजित समारोह में मुख्यमंत्री के साथ मंत्री व विधायकों का सम्मान किया गया। मुख्यमंत्री का समारोह में गोड़ समाज द्वारा गौर सिंह मणित मुकुट पहनाकर और धनुष बाण भेंट कर पारम्परिक ढ़ंग से सम्मान किया गया। समाज द्वारा मुख्यमंत्री को मोतीचूर लड्डुओं से भी तौला गया।
यह भी पढ़ें

CG Breaking News: नक्सलियों ने 4 ग्रामीणों को किया अगवा, साथ में ले गए जेसीबी…लोगों में दशहत

दुर्गावती की प्रतिमा पर माल्यार्पण

समारोह से पूर्व मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने सिविल लाईन चौक पर गोड़वाना की वीरांगना महारानी दुर्गावती की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर श्रद्धासुमन अर्पित किया। इसी प्रकार कार्यक्रम स्थल पर काली मंदिर में मां काली की पूजा अर्चना की। कार्यक्रम में खाद्य मंत्री दयाल दास बघेल, विधायक डोमन लाल कोरसेवाड़ा, गजेंद्र यादव व ललित चंद्राकर भी शामिल हुए।

Hindi News/ Bhilai / मोदी की हर गारंटी होगी पूरी, रामलला के दर्शन कराएगी सरकार: CM विष्णु देव साय

ट्रेंडिंग वीडियो