scriptपकिस्तान से ड्रग्स की भिलाई तक हो रही सप्लाई… पुलिस ने ट्रक से जब्त किया करोड़ों का माल, चल रहा बड़ा धंधा | drugs supply pakistan to bhilai, seized crore drugs on truck, big scam | Patrika News
भिलाई

पकिस्तान से ड्रग्स की भिलाई तक हो रही सप्लाई… पुलिस ने ट्रक से जब्त किया करोड़ों का माल, चल रहा बड़ा धंधा

Pakistan Drugs Supply : पाकिस्तान का घातक नशा पंजाब से ट्रक के माध्यम से भिलाई पहुंच रहा है। पत्रिका ने जब इसका खुलासा किया तो पुलिस हरकत में आई।

भिलाईJan 14, 2024 / 01:06 pm

Kanakdurga jha

drugs_supply.jpg
Pakistan Drugs Supply : पाकिस्तान का घातक नशा पंजाब से ट्रक के माध्यम से भिलाई पहुंच रहा है। पत्रिका ने जब इसका खुलासा किया तो पुलिस हरकत में आई। एसएसपी रामगोपाल गर्ग की सख्ती के बाद हेरोइन (चिट्टा) की सप्लाई करने वाले तस्करों की धर पकड़ शुरु की गई। पखवाड़े भर में पुलिस ने 57 हजार 400 रुपए की हेरोइन पकड़ा है।
एसएसपी गर्ग ने थाना प्रभारियों को निर्देशित किया है कि मोहल्ले में अड्डेबाजी और नशा करने वालों पर नजर रखी जाए। उनसे पूछताछ कर चिट्टा के बारे में जानकारी जुटाई जाए और ऐसे नशा के सौदागरों पर सख्त कार्रवाई किया जाए। वैशाली नगर टीआई और एसीसीयू की टीम हेरोइन की सप्लाई करने वालों के पीछे लगी। वैशाली नगर क्षेत्रों में अड्डेबाजी करने वालों पर सख्ती बरती। मुखबिर पुलिस की मदद से पखवाड़े भर में दो आरोपी पकड़ाए।
वैशाली नगर टीआई ममता अली शर्मा ने बताया कि गुरुनानक नगर निवासी आरोपी रंजीत सिंह उर्फ रिंकु (32 वर्ष) को गिरफ्तार किया गया है। वह स्कूटी में हेरोइन लेकर युवा ग्राहकों को नशा की सप्लाई करता था। उसके पास से 3.23 ग्राम हेरोइन जब्त किया गया, जिसकी कीमत 18 हजार रुपए बताई जा रही है। इसके अलावा 14 हजार रुपए नकद भी बरामद किया गया।
सर्कस मैदान सुपेला से बेच रहा था, 8.73 ग्राम ब्राउन शुगर जब्त

भिलाई. सुपेला दक्षिण गंगोत्री में ब्राउन शुगर की बिक्री करने वाले ड्रग्स पैडलर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने जब आरोपी की तलाशी ली तो उसके पास 8.73 ग्राम ब्राउन शुगर बरामद हुआ। सुपेला टीआई दुर्गेश शर्मा ने बताया कि रायपुर टीचर कालोनी निवासी संदेश मेश्राम (28 वर्ष) को गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में बताया कि नागपुर से ब्राउन शुगर को खरीद कर लाता है। इसकी सप्लाई भिलाई और रायपुर में करता है। आरोपी के कब्जे से 18 पुड़िया ब्राउन शुगर मिला। जिसकी कीमत 19 हजार रुपए बताई जा रही है।
नशे के खिलाफ पुलिस अभियान चला रहीनशे के सौदागर यह धंधा बंद कर दें। नशे के खिलाफ अभियान चलाकर कार्रवाई की जा रही है। पुलिस की नजरों से कोई बच नहीं सकता।

– विश्वदीप त्रिपाठी, सीएसपी भिलाई नगर

Hindi News / Bhilai / पकिस्तान से ड्रग्स की भिलाई तक हो रही सप्लाई… पुलिस ने ट्रक से जब्त किया करोड़ों का माल, चल रहा बड़ा धंधा

ट्रेंडिंग वीडियो