scriptCG Fraud News: एयर फोर्स के जवान से 27 लाख की धोखाधड़ी, सौदा कर नहीं दिया ट्रक… | CG Fraud News: Air Force jawan cheated of Rs 27 lakh, truck not delivered as per deal… | Patrika News
भिलाई

CG Fraud News: एयर फोर्स के जवान से 27 लाख की धोखाधड़ी, सौदा कर नहीं दिया ट्रक…

CG Froud News: वाहन को अजय ने 12 लाख और दूसरे वाहन को 15 लाख रुपए में बेचने की बात कही थी। दोनों वाहनों के बदले 27 लाख रुपए लिया, लेकिन वाहन नहीं सौंपा।

भिलाईSep 03, 2024 / 09:39 am

Love Sonkar

CG Thagi News
CG Fraud News: एयर फोर्स के जवान से 27 लाख की धोखाधड़ी, सौदा कर नहीं दिया ट्रक…एयर फोर्स के जवान मनीष कुमार शर्मा, निवासी सेक्टर 6 ने कोतवाली थाना, भिलाई में धोखाधड़ी किए जाने की शिकायत दर्ज कराया है। उन्होंने पुलिस को बताया कि सेक्टर-6 निवासी अजय सिंह ने उसके साथ दो ट्रक को 27 लाख में बिक्री करने का सौदा किया। 18 अक्टूबर 22 को 27 लाख रुपए ले लिया लेकिन ट्रक नहीं दिया। उससे पैसा वापस मांगा गया, तो रकम भी नहीं लौटाया।
यह भी पढ़ें: CG Fraud News: एफसीआई में नौकरी लगाने का झांसा, आरोपी ने ऐंठे 36 लाख रुपए फिर… जानिए पूरा मामला

पुलिस ने लिखित शिकायत पर धारा 420 के तहत अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया है। मनीष कुमार शर्मा ने बताया कि एक वाहन को अजय ने 12 लाख और दूसरे वाहन को 15 लाख रुपए में बेचने की बात कही थी। दोनों वाहनों के बदले 27 लाख रुपए लिया, लेकिन वाहन नहीं सौंपा।
वाहन बिक्री का इकरारानामा भी किया था। मनीष ने बताया कि जब वह वाहन मांगा तो अजय ने बताया कि दोनों वाहन फायनेंस कंपनी से फायनेंस किया गया है। इसकी समस्त माहवारी किस्त भुगतान किया जाएगा, वाहन से होने वाले आय को दिया जाएगा।
इस पर शिकायकर्ता ने सहमति दी। वह दोनों वाहनों का स्वयं उपयोग करेगा, इस पर दोनों वाहनों को उसे चलानें के लिए दिया। विक्रेता ने दोनों वाहनों की ऋण की किश्त का भुगतान भी नहीं किया और ना ही वाहनों से हुए आय का भुगतान किया।

CG Froud News: इससे सम्बन्धित खबरें यहां पढ़े

9 लाख से अधिक की धोखाधड़ी करने का आरोपी गिरफ्तार, ऐसे हुआ मामले का खुलासा…

बेमेतरा से एक बड़ा धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। ऑडिट के दौरान खाते से 9 लाख से अधिक की राशि का घपला किया गया है। यहां पढ़े पूरी खबर…
एक-दो नहीं, पूरे 32 जामताड़ा…देश के 8 राज्य बने साइबर क्राइम का गढ़

छत्तीसगढ़ के साथ ही देशभर में पिछले कुछ सालों में साइबर अपराध के प्रकरण तेजी के साथ बढ़े हैं। शुरुआत में झारखंड के जामताडा़ जिले में ठगी करने वाला गिरोह चल रहा था। लेकिन, अब यह देशभर के 7 राज्यों के 20 शहरों तक फैल चुका है। यहां पढ़े पूरी खबर…

Hindi News/ Bhilai / CG Fraud News: एयर फोर्स के जवान से 27 लाख की धोखाधड़ी, सौदा कर नहीं दिया ट्रक…

ट्रेंडिंग वीडियो