scriptCG Crime News: भिलाई में चाकूबाजी! पुरानी रंजिश के चलते युवक ने दो भाइयों पर किया हमला, मचा बवाल | CG Crime News: Knife attack on 2 brothers in Bhilai | Patrika News
भिलाई

CG Crime News: भिलाई में चाकूबाजी! पुरानी रंजिश के चलते युवक ने दो भाइयों पर किया हमला, मचा बवाल

CG Crime News: छत्तीसगढ़ के भिलाई से चाकूबाजी की घटना सामने आई है। अपनी रंजिश के चलते युवक ने दो भाइयों पर जानलेवा हमला कर दिया है।

भिलाईMay 28, 2024 / 07:43 am

Khyati Parihar

CG Crime News
CG Crime News: छत्तीसगढ़ के भिलाई से चाकूबाजी की घटना सामने आई है। अपनी रंजिश के चलते युवक ने दो भाइयों पर जानलेवा हमला कर दिया है। इस घटना की जनकरीलगते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। अपराध दर्ज कर पुलिस जांच पड़ताल में जुटे गई है। यह पूरा मामला पुरूर थाना क्षेत्र का है।
बताया जा रहा है कि ग्राम कनेरी निवासी लखन ध्रुव ने 25 मई रात करीब 8:30 बजे बड़ा भाई घर से निकलकर रंगमंच के पास खड़ा था। मैं भी आसपास खड़ा था। अमर उइके हाथ में चाकू लेकर आया और वार कर दिया। इतना ही नहीं बड़े भाई राम ध्रुव को गाली देते हुए चाकू से वार किया।
Bhilai Crime News: बड़े भाई को बीच बचाव करते समय बाएं हाथ की अंगुली में चोट आई। घटना को देखकर मैं भी बीच बचाव करने लगा तो मेरे दाहिना जांघ के पास खरोच आई है। दोनों घायलों को इलाज के लिए तुरंत अस्पताल लेकर पहुंचे। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 294, 323, 506 (बी) के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

Hindi News/ Bhilai / CG Crime News: भिलाई में चाकूबाजी! पुरानी रंजिश के चलते युवक ने दो भाइयों पर किया हमला, मचा बवाल

ट्रेंडिंग वीडियो